विषय: बुलंदशहर

प्रतीकात्मक तस्वीर

बुलंदशहर में कॉलेज से लौट रही छात्राओं से छेड़खानी, बिलाल और साजेब गिरफ्तार: सांप्रदायिक तनाव

आरोपितों ने घटना का जिक्र करने पर छात्राओं को जान से मारने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं जब पीड़िताओं के परिजनों ने मामला दर्ज कराया तो उन पर दबाव बनाने के लिए आरोपितों के परिजन उनके गॉंव पहुॅंच गए।
शिव मंदिर, शनि देव मूर्ति

प्राचीन शिव मंदिर में अराजक तत्वों ने की शनि देव की मूर्ति खंडित, ग्रामीणों में आक्रोश

कुछ दिन पहले बिजनौर के कूकड़ा इस्लामपुर में शरारती तत्वों ने शिव मंदिर में घुसकर मूर्तियाँ तोड़ दी थी। शरारती तत्वों ने पहले मंदिर की मूर्तियों को खंडित किया और बाद भगवान शिव का त्रिशूल भी उखाड़ कर फेंक दिया था।
तीन तलाक

सब्जी में नमक-मिर्च कम, पति को खाने में नहीं आया स्वाद तो आरफा को दे दिया तीन तलाक

तीन तलाक देने के बाद आजाद ने आरफा से मारपीट भी की और फिर उसे घर से भी निकाल दिया। पीड़िता की मानें तो उसे उसके पति ने अतिरिक्त दहेज के बिना वापस लौटने पर हत्या की भी धमकी दी।
पत्रकार नदीम गिरफ़्तार

उगाही के आरोप में News Nation का पत्रकार नदीम ख़ान गिरफ़्तार

पत्रकार नदीम ख़ान के ख़िलाफ़ भारतीय दंड संहिता की धारा-386 (किसी व्यक्ति को मौत या शिकायत की आशंका में डालकर), धारा-500 (मानहानि के लिए सजा) और धारा-504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
12वीं की छात्रा, बलात्कार

अश्लील वीडियो बनाकर शोएब और असलम ने किया 2 महीने तक 12वीं की छात्रा का गैंगरेप

शोएब और असलम ने युवती के मंगेतर को भी गैंगरेप का विडियो भेजा। मंगेतर के पास बात पहुँचने के बाद लड़की उसके साथ नगर कोतवाली थाने पहुँची और दोनों आरोपितों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।
बुलंदशहर गोकशी

बुलंदशहर गोकशी के मामले में तीन आरोपितों पर लगा रासुका

जज ने सुनवाई के दौरान यह भी कहा था कि गोकशी में संलिप्त इन आरोपितों के कृत्य से महाव व नयाबांस गाँव में रहने वाले हिन्दुओं की भावना को चोट पहुँचाई गई है, जिसके बाद गाँव में हिंसा हुई।

बुलंदशहर हिंसा : तीन गायों को बन्दूक से गोली मारी, फिर चाकू से टुकड़ों में काटकर आपस में बांटा

आज पुलिस ने नदीम, रईस और काला नाम के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इन्ही तीनो ने हिंसा की वारदात से पहले वाली रात को गोकशी की थी और खेत में गोमांस के टुडे फेंके थे।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

142,137फैंसलाइक करें
34,807फॉलोवर्सफॉलो करें
158,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements