Saturday, April 20, 2024

विषय

बुलंदशहर

‘चोर हैं ये माद₹#@$’: राहुल गाँधी की यात्रा में शामिल हुए, अब पुलिस से माँग रहे ‘न्याय’, कहा- कंटेनर मँगवाए, पर पैसे नहीं दिए

कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में गाड़ियाँ भेजने वाले मालिकों का आरोप है कि उन्हें किराए का पैसा नहीं मिला है।

दिल्ली का राशिद अपराध करने पहुँचा उत्तर प्रदेश, यूपी पुलिस के एनकाउंटर में हो गया लंगड़ा: बदमाश पर ईनाम भी था घोषित

राशिद नाम के इस अपराधी के खिलाफ अकेले बुलंदशहर में ही 10 मामले दर्ज हैं। ये मामले खुर्जा से लेकर खानपुर और सिंकदराबाद, छतारी तक दर्ज हैं।

‘सेक्स’ के लिए नहीं मिली हिना तो नवाब ने उसके भाई समीर का रेत दिया गला, फिर वीडियो बनाकर सबको बताया

नवाब ने बताया है कि वो हिना नाम की लड़की से प्रेम करता था। हालाँकि, वो 17 साल से शादीशुदा था, लेकिन उसे बच्चा नहीं हो रहा था। अब कर डाली हत्या।

16 साल के लड़के ने 8 साल की बहन के रेप का किया प्रयास, फिर गला-मुँह दबा कर मार डाला: पॉर्न फिल्म देखने के...

उसने बताया कि रात में सोने से पहले पॉर्न फिल्म देखी। इसी दौरान उसकी चचेरी बहन उसके पास सोने के लिए आ गई। इसके बाद वह उसे पास के खाली पड़े प्लॉट में ले गया।

जाकिर अली पर अपनी 9 बेटियों से छेड़छाड़ का मामला: अब्बू के खिलाफ तीन बेटियों ने दर्ज कराई FIR, कहा- छूता है प्राइवेट पार्ट,...

बुलंदशहर से एक अब्बू द्वारा अपनी हो बेटियों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामले में आरोपित अब्बू जाकिर अली पर FIR दर्ज कर लिया गया है।

‘फैसल खान देता है चाकू मारने की धमकी’: हिन्दू परिवार ने लगाया पलायन का पोस्टर, बुलंदशहर के मुस्लिम बहुल इलाके का मामला

उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर में एक हिन्दू परिवार ने अपने घर पर पलायन का पोस्टर लगाया है। पीड़ित विनोद ने बताया कि आरोपित फैसल उनके परिवार पर पहले भी हमले कर चुका है।

महंत यति नरसिंहानंद का दावा उनकी हत्या के लिए आए 3 मुस्लिमों सहित 4 विदेशी गिरफ्तार, यूपी पुलिस ने नकारा

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने कहा कि 4 विदेशी उनकी हत्या करने के लिए आए थे।

अब बुलंदशहर में मिला साधु का शव: गला रेत कर की गई बेरहमी से हत्या, यूपी पुलिस अलर्ट पर

पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी दी है कि किसी धारदार हथियार से गला रेत कर साधु की हत्या की गई है। घटना के बाद से इलाके में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

इजराइल, जुल्फिकार, दिलशाद को फाँसी: मौज-मस्ती के लिए बुलंदशहर में आरुषि का चलती कार में किया था गैंगरेप

चलती कार में आरुषि के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या करने वाले तीन दरिंदों इजराइल, जुल्फिकार और दिलशाद को कोर्ट ने फाँसी की सजा सुनाई।

बुलंदशहर की चुनावी रैली में भिड़े भीम-AIMIM: दिलशाद पर हाजी यामीन समर्थकों का जानलेवा हमला

बुलंदशहर में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के काफिले पर फायरिंग की खबर के साथ ही AIMIM प्रत्याशी दिलशाद अहमद पर भी जानलेवा हमले की खबर सामने आई हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe