Tuesday, July 16, 2024

विषय

मध्य प्रदेश

98 दिन ASI ने किया सर्वे, 2000 पन्नों की रिपोर्ट हाई कोर्ट में पेश: भोजशाला में ब्रह्मा-गणेश-नरसिंह-भैरव सबकी प्रतिमाएँ मिलीं, हिन्दू पक्ष ने कहा-...

मध्य प्रदेश के धार जिले में स्थित भोजशाला में भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (ASI) की सर्वे रिपोर्ट को मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में जमा कर दिया गया है।

आदिल ने आदित्य बनकर हिंदू छात्रा को फँसाया, फिर लिव इन में रहने का बनवाया एफिडेविट: युवती के माता-पिता को भी मुस्लिम बनने के...

मध्य प्रदेश के सतना में आदिल खान ने आदित्य यादव बनकर हिंदू लड़की को जाल में फँसा लिया। इसके बाद लिव इन रिलेशन में रहने का एफिडेविट बनवा लिया।

दमोह के जिस कवेंट स्कूल ने TC में छात्राओं का बदला धर्म, वह माता-पिता पर ईसाई बनने का बनाता था दबाव: इनकार करने पर...

मध्य प्रदेश के दमोह में हिंदू छात्राओं की टीसी में धर्म बदलकर ईसाई लिखने वाला स्कूल उनके परिजनों पर भी धर्मांतरण का दबाव बनाता था।

MP में अंग्रेजी स्कूल ने हिंदू छात्राओँ को बना दिया ‘ईसाई’, छत्तीसगढ़ में फर्जी दवाखाना की आड़ में धर्मांतरण

मध्य प्रदेश के एक नामी अंग्रेजी स्कूल में छात्राओं की स्कूल स्थानांतरण सर्टिफिकेट (TC) में उनका धर्म बदलने का आरोप लगाया है।

आतंकियों के एनकाउंटर का ही बदला नहीं लेना चाहता था फैजान शेख, उनके परिवारों की भी कर रहा था मदद: बच्चों का ब्रेनवॉश भी,...

फैजान की गिरफ्तारी के बाद से सुरक्षा एजेंसियों को लगातार बड़ी जानकारियाँ मिल रही हैं। एटीएस की पूछताछ में पता चला है कि फैजान पाकिस्तानी आतंकियों के कॉन्टैक्ट में था और वो वीडियो के जरिए भी बम बनाने की ट्रेनिंग ले रहा था।

‘पिता की मौत के बाद माँ और उसका मुस्लिम प्रेमी बना रहे इस्लाम कबूलने का दबाव, खतना की भी कोशिश’: किशोर ने पुलिस में...

नाबालिग ने इस्लाम कबूल करने से मना कर दिया तो उसकी बुरी तरह से पिटाई हुई। इस पिटाई में मुस्लिम युवक का साथ पीड़ित की माँ ने भी दिया।

सहमति से बना संबंध शादी का झूठा वादा करके रेप नहीं: रद्द की FIR, मध्य प्रदेश हाई कोर्ट बोला- रिश्ते को समझने में 10...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा कि जब कोई महिला सहमति से संबंध बनाती है तो वह शादी का झाँसा देकर रेप करने का मामला नहीं हो सकता।

हिन्दू लड़की से छेड़खानी, विरोध करने पर भाई को चाकू घोंपा, पिता को भी पीटा: सलमान-इमरान गिरफ्तार, मुबारिक-समीर खान फरार

जब लड़की ने छेड़खानी का विरोध किया तो चारों ने मिल कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। बेटी को बचाने की कोशिश में पिता को भी पीटा गया। भाई को चाकू घोंपा।

8 आतंकियों के एनकाउंटर का बदला लेने वाला था फैजान शेख, लोन वुल्फ अटैक का था प्लान: कश्मीर से दिल्ली तक आर्मी एरिया की...

फैजान को ‘हीरो’ बनने और ‘फेमस’ होने की सनक थी। इतना ही नहीं एटीएस की टीम जब उसे गिरफ्तार करने आई तो वो खुश हो गया था, उसे लगा कि अब मेरा नाम भी लोग जानने लगेंगे।

दोस्त के साथ कार में थी 16 साल की छात्रा, गेट खोलते ही गुफरान ने काट दिया गला: मृतका ने ठुकरा दिया था प्रपोजल,...

मध्य प्रदेश के जबलपुर में गुफरान ने एक नाबालिग छात्रा की चाकू मार कर हत्या कर दी। गुफरान नाबालिग को दूसरे लड़के के साथ देख कर गुस्सा था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें