विषय: मनोहर पर्रिकर

मनोहर पर्रिकर

‘विमान से जाने वाले की लाश ही वापस आती है’ – पर्रिकर का वो लेख, जो हर माँ-बाप-पति-पत्नी को पढ़ना जरूरी

मेधा के जाने का सबसे बड़ा धक्का छोटे बेटे अभिजीत को ही लगा। उसने अपनी माँ को उपचार के लिए विमान से मुम्बई जाते हुए देखा था, लेकिन विमान से उसकी माँ का शव ही वापस आया।
मनोहर पर्रिकर- प्रधानमंत्री मोदी

PM मोदी ने मनोहर पर्रिकर को दी भावभीनी श्रद्धांजलि, परिजनों को सांत्‍वना, अंतिम यात्रा प्रारम्भ

शाम 4.00 बजे तक आम लोग अपने नेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दे सकेंगे। शाम 4 बजे कला अकेडमी से मीरामार तक मनोहर पर्रिकर की अंतिम यात्रा निकलेगी और 5 बजे उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

मनोहर पर्रिकर के इस बड़े फैसले ने देशवासियों के बचाए ₹49,300 करोड़

मनोहर पर्रिकर ने रूस के एस 400 लॉन्ग रेंज मिसाइल शील्ड की ऊँची कीमत को देखते हुए 2027 तक नए एयर डिफेंस सिस्टम्स की खरीद के लिए 15 वर्ष के टर्म प्लान की समीक्षा का आदेश दिया।
मनोहर पर्रिकर

मनोहर पर्रिकर के निधन पर ‘हँसने’ वाले इस्लामोफोबिया को बढ़ाते हैं

इससे साबित इतना ही होता है कि समाज में एक सम्प्रदाय के कुछ लोगों की सामूहिक संवेदनहीनता हर ऐसे मौके पर दिख जाती है। इस्लामोफोबिया या मुसलमानों से घृणा का भाव आकाश से नहीं टपकता। यही वो मौके हैं जब वैसे लोग सोचने लगते हैं कि ये किस तरह के लोग हैं?
मनोहर पर्रिकर

सर्जिकल स्ट्राइक्स से लेकर OROP तक: रक्षा मंत्री के रूप में मनोहर पर्रिकर के कार्यकाल का विस्तृत विवरण

पर्रिकर ने रक्षा मंत्री का दायित्व सँभालते ही पूर्व में हुए अगस्ता-वेस्टलैंड जैसे घोटालों की जाँच बैठा कर भ्रष्टाचारियों में हड़कंप मचा दिया। कहते हैं, अगर भविष्य अच्छा करना हो तो अतीत में हुई गलतियों को सुधारना पड़ता है। पर्रिकर ने इसी को ध्येय बनाया।
मनोहर पर्रिकर

गोवा CM मनोहर पर्रिकर का निधन, राष्ट्रपति समेत PM और मंत्रियों ने जताया शोक

देश के पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया है। कैंसर की बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर के निधन के बाद राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने ट्वीट कर शोक जताया। पर्रिकर के रक्षा मंत्री रहते हुए ही पाकिस्तान में बहुचर्चित सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया गया था।
मनोहर पर्रिकर

नाक में ट्यूब के साथ बजट पेश करने विधानसभा पहुँचे मनोहर पर्रिकर, कहा ‘जोश इज़ हाई’

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि वह एक बार फिर वादा करते हैं कि वह अपने जीवन की आखिरी साँस तक ईमानदारी, तत्परता और समर्पण भाव से गोवा की सेवा करते रहेंगें।
राहुल गाँधी, मनोहर पर्रिकर

बीमार पर्रीकर को निशाना बनाकर राजनैतिक हित साधना छिछोरापन है, राजनीति नहीं

पर्रीकर ने राहुल गाँधी के ताजा बयानों की निंदा करते हुए उन्हें अपनी अवसरवादी राजनीति के लिए किसी बीमार व्यक्ति के नाम का सहारा न लेने की सलाह दी।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

91,179फैंसलाइक करें
15,166फॉलोवर्सफॉलो करें
97,500सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें