Thursday, May 30, 2024

विषय

महँगाई

जस्टिन ट्रूडो मतलब बिना घर-घाट का कुत्ता: खालिस्तानियों को साध रहे, मुस्लिमों से खा रहे गाली, महँगाई पर घर में लगी है आग, विदेशियों...

अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कनाडा के प्रधानमंत्री ट्रूडो ने अब भारत से पंगा लेने की ठानी है। इसके लिए खालिस्तानियों को संरक्षण देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

1 किलो टमाटर बस 2 रुपए में… खरीदने के लिए बैंक से लोन लेने पहुँच गए थे कॉन्ग्रेस नेता, अब साधी गजब की चुप्पी

एक किलो टमाटर की कीमत महज 2-3 रुपए है। इस कारण एक क्विंटल टमाटर की कीमत 200 से 300 रुपए रह गई है। इसकी बड़ी वजह मार्केट में टमाटर का स्टॉक है।

केंद्र में हो BJP तो कंट्रोल में रहती है कीमतें, कॉन्ग्रेस राज में बढ़ती है महँगाई : आँकड़े झूठ नहीं बोलते, इसलिए 1991 से...

आँकड़े झूठ नहीं बोलते। प्रोपेगेंडा और हकीकत का फर्क स्पष्ट कर देते हैं। इसलिए हम लेकर आए हैं 1991 से लेकर अब तक के महँगाई दर के आँकड़े।

पंजाब की AAP सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर बढ़ाया VAT: 4 महीने में दूसरी बढ़ोतरी, विपक्षी BJP ने कहा – ये पूरे देश में महँगाई-महँगाई...

पंजाब में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हो हुआ है। भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर VAT बढ़ाने का फैसला किया है।

पाकिस्तान में आटे के लिए भगदड़, 7 बच्चों के अब्बा की मौत: AK-47 से की जा रही आटे की सुरक्षा, सब्सिडी के बावजूद 3100...

पाकिस्तान में महँगाई सातवें आसमान पर पहुँच गई है। हालत यह है कि आटे के एक पैकेट की कीमत सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 3000 रुपए तक पहुँच गई है।

बाढ़ से पाकिस्तान को अब तक ₹44000 करोड़ का नुकसान, 1030 की मौत: 500 रुपए के पार पहुँचा 1 Kg टमाटर का दाम, साफ़...

पाकिस्तान फ़िलहाल भयंकर बाढ़ से जूझ रहा है और मृतकों की संख्या 1030 के पार हो गई है। इससे फल-सब्जियों के दाम भी लगातार आसमान छू रहे हैं।

इस्लाम का नया खलीफा बनने चले तुर्की का भी Pak की तरह बुरा हाल: ब्रेड के लिए भी लंबी लाइनें, गेहूँ-गैस की किल्लत, बेरोजगारी...

इस्लाम का खलीफा बनने चले रेजेप तैयब एर्दोआँ के तुर्की में महँगाई ने सारी सीमाएँ पार की। ब्रेड के लिए दुकानों पर लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें