विषय: रजनीकांत

'रजनी अन्ना' भी हुए मोदी सरकार के राजनीतिक प्रबंधन के कायल!

Article 370 हटाने का तरीका बेहतरीन रणनीति का नमूना: रजनीकांत

2016 में तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से पद्म-विभूषण प्राप्त करने वाले रजनीकांत शुरू में (1995 में) कॉन्ग्रेस-समर्थक हुआ करते थे।
कार्ति चिदंबरम

रजनीकांत को कश्मीर और संविधान की समझ नहीं, इतिहास पढ़ें: चिदंबरम के पुत्र

कार्ति चिदंबरम ने कहा कि रजनीकांत ने कश्मीर मसले और भारत के संवैधानिक इतिहास को समझे बिना मोदी-शाह की तुलना कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी से कर दी। उन्होंने कहा कि रजनीकांत पर सेलेक्टिव मसलों पर ही बयान देने का भी आरोप लगाया है।
'मिशन कश्मीर'

कृष्ण-अर्जुन जैसे मोदी-शाह: ‘मिशन कश्मीर’ पर रजनीकांत ने दी बधाई

सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा कि इन दोनों में अर्जुन कौन है और कृष्ण कौन, इसका जवाब यही दोनों नेता दे सकते हैं। इस दौरान अमित शाह भी मंच पर मौजूद थे। उन्होंने आर्टिकल 370 पर संसद में शाह के संबोधन को भी विलक्षण बताया।
रजनीकांत, नरेंद्र मोदी

नेहरू-राजीव की तरह करिश्माई नेता हैं PM मोदी, शपथग्रहण में जाऊँगा: रजनीकांत

रजनीकांत ने कहा कि यह जीत मोदी की जीत है और वह एक करिश्माई नेता हैं। कॉन्ग्रेस के ताज़ा नेतृत्व संकट पर उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी को पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए क्योंकि लोकतंत्र में विपक्ष भी मज़बूत होना चाहिए।
रजनीकांत, भाजपा

600 वामपंथी कलाकारों के विरोध पर भारी रजनीकांत का BJP संकल्प-पत्र को समर्थन, किया वाजपेयी को याद

एक तरफ जहाँ नसीरुद्दीन शाह सहित 600 कलाकरों ने लोकतंत्र कमज़ोर होने का बहाना बनाते हुए मोदी को वोट न देने की अपील की है, रजनीकांत ने कहा है कि उसे ही वोट दें जो जल संकट का समाधान कर सके। रजनीकांत ने भाजपा के 'River Interlinking' परियोजना की प्रशंसा की।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

84,925फैंसलाइक करें
12,016फॉलोवर्सफॉलो करें
91,557सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें