Tuesday, April 23, 2024

विषय

वामपंथी उग्रवाद

पश्चिम बंगाल के मुस्लिम बहुल इलाकों में पैर पसार रहे नक्सली, CAA के नाम पर भड़का रहे: वामपंथी आतंकी सब्यसाची गोस्वामी की गिरफ्तारी से...

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से सीपीआई (माओइस्ट) के एक नक्सली आतंकी को पकड़ा गया है। वह मुस्लिमों को देश के खिलाफ भड़का रहा था।

छत्तीसगढ़ में मतदान की शुरुआत बम ब्लास्ट से, 24 घंटे के भीतर वामपंथी नक्सलियों ने किए 3 धमाके: सुरक्षा बलों के 3 जवान समेत...

वामपंथी नक्सलियों ने मतदान के दिन सुकमा में धमाका किया। इसमें कोबरा बटालियन के एक जवान घायल हुए। यह जवान चुनावी ड्यूटी में लगे हुए थे।

BHU में ‘हिंदुत्व की कब्र खुदेगी’ के नारे, दलित छात्र पर हमला किया, महिला सुरक्षाकर्मी का गला दबाया, जातिसूचक गालियाँ: वामपंथियों के उपद्रव के...

ये लोग 'हिंदुत्व की कब्र खुदेगी' और 'आज़ादी' के नारे लगा रहे थे। पुलिस के आगे ही 'मोदी-योगी मुर्दाबाद' के नारे लगाए गए।

‘निर्णायक दौर में है वामपंथी उग्रवाद से लड़ाई, 2 साल में पूरी तरह खत्म हो जाएँगे नक्सली’: गृहमंत्री अमित शाह ने किया ऐलान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले कुछ वर्षों में वामपंथी उग्रवाद पर नकेल कसने में सफलता मिली, अब ये लड़ाई निर्णायक दौर में है।

AsiaNet के दफ्तर में घुसे SFI के 30 ‘गुंडे’, गार्ड से भी धक्कामुक्की: BBC पर कार्रवाई को लेकर वामपंथियों ने मचाया था रोना-धोना

केरल की वामपंथी छात्र शाखा SFI पर एर्नाकुलम में एशियानेट चैनल कार्यालय में हमले का आरोप लगा है। हमलावर इसे जायज भी ठहरा रहे हैं।

ब्राह्मण महिलाओं और बच्चों का ‘सर तन से जुदा’ करो, दलितों का उत्थान करो: वो शख्स जिसे करते हैं प्रकाश राज फॉलो

ब्राह्मण महिलाओं और बच्चों का 'सर तन से जुदा' करने के लिए आवाज उठाई जा रही है। जो ऐसा कर रहा, अभिनेता प्रकाश राज उसे फॉलो करते हैं।

कश्मीर में हिंदुओं का टारगेट किलिंग: आरफा-अय्यूब जैसे लेफ्ट-लिबरल की निगाह में फिल्म सहित सभी दोषी, इस्लामी आतंकवाद पर चुप्पी

टारगेट किलिंग से त्रस्त कश्मीर के हिंदू पलायन करने पर मजबूर हैं, लेकिन लेफ्ट-लिबरल इसके लिए सरकार और कश्मीर फाइल्स फिल्म को दोषी ठहरा रहे हैं।

बेटी को 30 साल रखा कैद में… महिला मित्रों को रोबोट से डरा कर किया रेप.. 81 साल के वामपंथी नेता ‘कॉमरेड बाला’ की...

अपनी बेटी और महिला मित्रों को 30 साल तक कैद रखने और रेप करने के आरोपित वामपंथी नेता कॉमरेड बाला की इंग्लैंड की जेल में मृत्यु।

मनमोहन सिंह थे PM तो टॉप पर थी नक्सलियों की हिंसा, मोदी राज में 77% की कमी: संसद में बताया प्रभावित इलाकों में विकास...

2021 में देश में नक्सली हिंसा की 509 घटना सामने आई। इन हिंसाओं में 147 नागरिकों और सुरक्षा बलों के जवानों की मृत्यु हुई। सरकार ने संसद में यह जानकारी दी है।

भारतीय लोकतंत्र को बना दिया टूलकिट: ग्रेटा थनबर्ग की एक गलती ने कर दिया साजिश का खुलासा

ग्रेटा थनबर्ग ने किसान आंदोलन के जरिए भारत सरकार पर अंतरराष्ट्रीय दबाव बनाने वाली 'टूलकिट' को ट्विटर पर शेयर किया और तुरंत ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe