Friday, April 19, 2024

विषय

Bhupesh Baghel

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल पर FIR, आर्थिक अपराध शाखा करेगी महादेव बेटिंग एप धोखाधड़ी की जाँच: नामांकन पर भी लटक सकती है...

रायपुर की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने उनके खिलाफ FIR दर्ज की है। इस FIR में भूपेश बघेल के अलावा 20 अन्य आरोपित भी शामिल हैं।

ED की चार्जशीट में भूपेश बघेल का नाम, इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस भी मिले: सट्टेबाजी एप घोटाले में नई गिरफ़्तारी, पूर्व CM से जल्द होगी पूछताछ

ईडी ने 1700-1800 पन्नों की नई चार्जशीट में असीम दास को महादेव सट्टा ऐप के प्रोमोटरों का कूरियर कहा है। उसी के ठिकाने से रेड मारकर ईडी ने 5.39 करोड़ रुपए बरामद किए थे।

जिसके घर 5 करोड़ रुपए, उसके पिता चौकीदार… अब कुएँ में लाश: महादेव ऐप घोटाला और CM भूपेश बघेल को ₹508 करोड़ रिश्वत से...

छत्तीसगढ़ के महादेव बुक सट्टा घोटाले में गिरफ्तार एक आरोपित असीम दास के पिता की मौत हो गई है। उसके पिता सुशील दास का शव कुएँ में मिला।

पीएम ने चंद्रयान-3 की लैंडिंग साइट का नाम रखा शिवशक्ति, भूपेश बघेल ने सट्टेबाजी ऐप का नाम महादेव पर रख दिया: अमित शाह

अमित शाह ने लोगों से अपील की कि उनके वोटों से न सिर्फ राज्य में बीजेपी सरकार सत्ता में आएगी, बल्कि भुवनेश्वर साहू को न्याय भी मिलेगा।

महादेव बेटिंग एप घोटाला, शराब घोटाला, ट्रांसफर घोटाला, गोबर घोटाला, ग्राम सभा सदस्य घोटाला, चावल घोटाला, खदान घोटाला… छत्तीसगढ़ में कॉन्ग्रेस का हिसाब-किताब

भूपेश बघेल सरकार में शराब घोटाला, ट्रांसफर घोटाला, गोबर घोटाला, चावल घोटाला, महादेव बेटिंग एप जैसे घोटालों की लंबी फेहरिस्त है। जानिए सबके बारे में।

CM को कितना मिला, कितना पहुँचा दिल्ली दरबार: महादेव ऐप स्कैम पर PM मोदी का सवाल, छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल घिरे

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ के मुंगेली में विजय संकल्प महारैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर कॉन्ग्रेस की भूपेश बघेल सरकार पर हमला किया है।

छत्तीसगढ़ में BJP के 10 नेताओं की हत्या, सिर्फ नक्सली ही नहीं, कॉन्ग्रेसियों पर भी आरोप… CM बघेल ने इसलिए कहा छिटपुट घटना?

छत्तीसगढ़ में 2019 से लेकर अब तक 10 भाजपा नेताओं की हत्या हो चुकी है। राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इनको छिटपुट घटनाएँ मानते हैं।

Mahadev Book और Reddyannaprestopro सहित सट्टेबाजी वाले 22 ऐप ब्लॉक: केंद्र सरकार का सट्टेबाजी पर एक्शन

इलेक्ट्रॉनिक और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय ने महादेव बेटिंग ऐप समेत 22 सट्टाबाजी करवाने वाले ऐप पर प्रतिबन्ध लगा दिया है।

‘CM बघेल को दिए थे मैंने ₹508 करोड़’ : सामने आया महादेव ऐप का ‘मालिक’, मुख्यमंत्री बोले- अनजान शख्स पर भरोसा करोगे क्या

शुभम सोनी नाम के एक शख्स ने दावा किया है कि वो महादेव बेटिंग ऐप का मालिक वही है और उसने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ₹508 करोड़ दे रखे हैं।

BJP नेता की निर्मम हत्या… एक छुटपुट घटना: CM बघेल का बयान, मौत पर कर डाली खुद की वाहवाही वाली राजनीति

भाजपा नेता रतन दुबे की निर्मम हत्या पर बात करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि छुटपुट घटनाएँ होती रहती है, इसे वो नहीं नकार रहे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe