विषय: Bhupesh Baghel

भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल के पिता करेंगे सत्याग्रह, कहा- मंत्रियों और विधायकों की भी नहीं सुन रहे अधिकारी

नंदकुमार बघेल ने कहा कि दूसरे राज्यों के अधिकारी किसी की नहीं सुन रहे हैं। इन अधिकारियों को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह आए थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री व टीएस सिंहदेव को चाहिए कि ऐसे अकड़बाज अधिकारियों को तत्काल बाहर निकालें।
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

वाह कॉन्ग्रेसी बघेल जी वाह! महिलाओं के दुपट्टे से भी आपको खतरा है क्या?

''वाह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी! छत्तीसगढ़ के मान-सम्मान का प्रतीक है दुपट्टा-पगड़ी, लेकिन जन चौपाल में आपसे मिलने आए लोगों की शिकायतें सुनने से पहले उनके गमछे-पगड़ी को सीएम हाऊस में उतरवाकर यूँ टाँग दिया! दुपट्टा-पगड़ी से भी आपकी सुरक्षा को खतरा है क्या?''
भूपेश बाघेल

कॉन्ग्रेसी मुख्यमंत्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर ‘अभद्र’ टिप्पणी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इससे पहले, केरल के CM पिनराई विजयन के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने बीते तीन सालों में 119 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पत्रकार प्रशांत कनौजिया को गिरफ्तार किया गया था।
भूपेश बघेल, पीएम मोदी, साध्वी प्रज्ञा

‘मोदी खो चुके हैं मानसिक संतुलन, चाकूबाज साध्वी प्रज्ञा पहनती थीं जींस-टीशर्ट’

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और राज्य में कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि नींद की कमी ने पीएम मोदी को मानसिक रोगी बना दिया है। बघेल ने साध्वी प्रज्ञा को चाकूबाज बताते हुए कहा कि वह शुरुआत से आदतन अपराधी और झगड़ालू प्रवृत्ति की रही हैं।
भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के CM ने किया राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, तिरंगा की जगह फहराया कॉन्ग्रेस का पुराना झंडा

देश के एक संवैधानिक पद पर बैठे होने के नाते भूपेश बघेल से इस तरह की गलती की उम्मीद नहीं की जा सकती है। यह देश के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है।
छत्तीसगढ़ सरकार और सीबीआई

छत्तीसगढ़ की कॉन्ग्रेस सरकार ने CBI से छीना राज्य में छापा मारने का अधिकार

राज्य के मुख्यमंत्री ने यह निर्णय दिल्ली विशेष पुलिस प्रतिष्ठान अधिनियम 1946 की धारा 6 के तहत मिली शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए लिया गया है।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

91,456फैंसलाइक करें
15,324फॉलोवर्सफॉलो करें
97,800सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें