Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयअन्यरिहाना के 'सेक्सी नन' लुक से भड़के ईसाई, कहा- हिजाब में ये करके दिखाओ:...

रिहाना के ‘सेक्सी नन’ लुक से भड़के ईसाई, कहा- हिजाब में ये करके दिखाओ: इस्लामी आयतों के इस्तेमाल पर माँग चुकी हैं माफी

यूजर्स बोल रहे हैं कि जितना अपमान रिहाना ने नन की ड्रेस पहनकर ईसाई धर्म का किया है, ऐसा वो हिजाब पहनकर इस्लाम के साथ नहीं कर सकतीं। यूजर्स के मुताबिक रिहाना अच्छा से जानती हैं कि अगर उन्होंने ऐसा कुछ किया तो उनका हाल क्या होगा।

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर रिहाना के एक फोटोशूट पर बवाल हो गया है। इस शूट में रिहाना ‘सेक्सी नन’ का लुक रखकर अपनी बॉडी रिवील कर रही हैं। देखा जा सकता है कि वो अपने हाथ से शर्ट नीचे करके क्लीवेज दिखा रही हैं, और अपनी ब्रेस्ट दबा रही हैं।

तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद ईसाई लोग इस पर आपत्ति जता रहे हैं। सिंगर से पूछा जा रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसी घिनौनी हरकत अपने मजहब को लेकर क्यों नहीं की? ईसाइयों की भावनाओं को क्यों ठेंस पहुँचाया?

रिहाना द्वारा शेयर वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया देखें तो ईसाइयों की नाराजगी साफ देखने को मिलेगी। यूजर्स बोल रहे हैं कि जितना अपमान रिहाना ने नन की ड्रेस पहनकर ईसाई धर्म का किया है, ऐसा वो हिजाब पहनकर इस्लाम के साथ नहीं कर सकतीं। यूजर्स के मुताबिक रिहाना अच्छे से जानती हैं कि अगर उन्होंने ऐसा कुछ किया तो उनका हाल क्या होगा।

बता दें कि ईसाई यूजर्स का हिजाब और इस्लाम को लेकर ऐसा कहना इसलिए है क्योंकि इस्लामी कट्टरपंथी पहले भी रिहाना को ट्रोल कर चुके हैं। ज्यादा पुरानी बात नहीं है, साल 2020 में रिहाना को एक गलती के लिए दुनिया भर के इस्लामवादियों की नाराजगी झेलनी पड़ी थी। सिंगर को माहौल देखकर अंजाम पता था शायद इसलिए उन्होंने बिन देर किए अपनी गलती पर माफी भी माँग ली थी।

दरअसल, उस समय एक लॉन्जरी फैशन शो के दौरान रिहाना के साथ जो गाना चलवाया गया था उसमें इस्लामिक आयतों का प्रयोग था। बाद में इसे जानने के बाद जगह-जगह से मुस्लिमों ने इसका विरोध किया था। बात इतनी बढ़ गई थी कि रिहाना ने मुस्लिम समाज से माफी माँगी थी। रिहाना ने कहा था कि उन्हें इस गाने के बारे में जानकारी नहीं थी। बस ये ऑनलाइन मिला तो उन्होंने इसका इस्तेमाल कर लिया।

मालूम हो कि एक ओर जहाँ इस्लामवादियों से रिहाना माफी माँगने के लिए फ्रंट पर रहती हैं, मस्जिद जाना होता है तो शरीर का हर अंग ढकते हुए हिजाब पहनती हैं, वही रिहाना जब बात दूसरे धर्मों के सम्मान की होती हैं, तो उनके पैर खुद पीछे हो जाते हैं। उन्होंने सिर्फ ईसाई धर्म का अपमान नहीं किया है, 2021 में रिहाना टॉपलेस होकर गले में भगवान गणेश का लॉकेट पहनकर सामने आई थीं, हिंदुओं ने इस पर खूब आपत्ति जताई थी, मगर उन्होंने अपने किए की कोई माफी तक नहीं माँगी थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -