Saturday, June 22, 2024

विषय

illegal

नाबालिग मुस्लिम लड़के ने मार-मार के बुजुर्ग की तोड़ी हड्डी, प्रशासन ने उसके अब्बू के अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर

पिछले माह कच्छ के भचाऊ में एक नाबालिग मुस्लिम लड़के ने दो बुजुर्गों पर हमला किया था। अब प्रशासन ने उसके अब्बा द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलवाया ।

‘अवैध ढाँचे मजहबी प्रचार का नहीं हो सकते स्थान’: सुप्रीम कोर्ट ने चेन्नई की मस्जिद को गिराने का आदेश रखा बरकरार, कहा- यह जमीन...

सुप्रीम कोर्ट ने मद्रास हाईकोर्ट के मस्जिद और मदरसे को ध्वस्त करने के आदेश को बरकरार रखा और कहा कि यह ढाँचा पूरी तरह अवैध है।

डॉक्टर ने ब्रेथ एनालाइजर की जगह कागज में फूँक मरवा कर घोषित कर दिया शराबी, बिहार की घटना: वीडियो वायरल

रक्सौल के सरकारी अस्पताल का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉक्टर शराबियों का टेस्ट जुगाड़ से कर रहा है कि उसने शराब पी है या नहीं।

‘सुबह या देर शाम न चलाएँ बुलडोजर, ध्वस्त करने से पहले दिया जाना चाहिए पर्याप्त समय’: दिल्ली HC का निर्देश- नोटिस बिना न हो...

दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा है कि बिना नोटिस दिए अवैध रूप से बसी झुग्गियों को सुबह-सुबह या देर शाम को बुलडोजर लगाकर नहीं ध्वस्त किया जा सकता।

CRPF जवान की पत्नी को कार मैकेनिक मुख्तार ने फाँसा, गला दबा कर दी हत्या: शव नाली में फेंका, कमरे से बियर केन और...

CRPF जवान की पत्नी की हत्या कर के लाश को नाले में फेंक देने वाले कार मैकेनिक मुख़्तार को कानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया। अवैध सम्बन्ध है कारण।

डॉन खान मुबारक से जुड़ी अवैध संपत्ति पर चली JCB, रिश्तेदारों को भी नहीं बख्शेगी योगी सरकार

डॉन खान मुबारक की अवैध संपत्ति पर कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने उसकी एक और संपत्ति पर जेसीबी चला दी। इस बीच सैंकड़ों की भीड़ मौजूद रही।

‘UP में RSS के कट्टरपंथियों की हरकत देखिए…’ मथुरा पुलिस ने किया ‘गिरोह’ के हिन्दू विरोधी एजेंडे को बेनकाब

मथुरा पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन करने के बाद फेक न्यूज़ का खंडन करते हुए फैलाए जा रहे वीडियो से सम्बंधित घटना के बारे में अपने ट्वीट में बताया कि वीडियो दरअसल 28 अगस्त 2019 की एक घटना से सम्बंधित है जिसमें.......

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें