Saturday, July 20, 2024

विषय

jammu

रियासी, डोडा, पुँछ, कठुआ… जम्मू कश्मीर में फिर से सर उठा रहा है आतंकवाद, इस साल हुए ये 9 बड़े हमले

बीते कुछ माह में जम्मू क्षेत्र में हुए आतंकी हमलों में काफी संख्या में आम लोगों ने अपनी जान गवाँई है, तो जवानों को भी वीरगति प्राप्त हुई है।

अब जम्मू कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला, 4 जवान बलिदान: सेना के काफिले पर आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड, पुँछ में वायुसेना को बनाया...

अचानक हुए इस हमले में 10 जवान घायल हो गए। इनमें से 4 जवानों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि 6 अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जम्मू-कश्मीर बार एसोसिएशन का 20 साल अध्यक्ष रहा मियाँ अब्दुल कयूम गिरफ्तार, लश्कर आतंकियों से करवाई थी विरोधी वकील की हत्या: अलगाववादियों का भी...

भट्ट की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद श्रीनगर के जिला मजिस्ट्रेट ने एक आदेश जारी किया जिसमें जम्मू-कश्मीर हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनावों को रोक दिया गया।

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला… डोडा में सुरक्षा बलों पर फिर चली गोलियाँ: 1 जवान घायल, पूरे इलाके की घेराबंदी

जम्मू-कश्मीर में 4 दिनों के अंदर चौथा आतंकी हमला हुआ है। वहीं डोडा जिले में 2 दिन में दूसरी बार आतंकियों द्वारा फायरिंग करके सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया है।

जम्मू-कश्मीर में 3 दिन में तीसरा आतंकी हमला… इस बार डोडा में सेना के चेकपोस्ट पर हुई गोलीबारी: 6 सुरक्षाकर्मी घायल; कठुआ में एक...

जम्मू-कश्मीर में 72 घटों में 3 आतंकी हमले। रियासी और कठुआ में लोगों को निशाना बनाने के बाद अब डोडा में सेना के बेस पर हुई गोलीबारी।

रियासी में आतंकी हमले के बाद भड़के डच नेता गीर्ट वाइल्डर्स, बोले – ‘पाकिस्तानी आतंकियों को कश्मीर में घुसने मत दो, अपने हिंदुओं को...

दक्षिणपंथी नेता गीर्ट वाइल्डर्स ने भारत सरकार से अपील की है कि वो कश्मीर घाटी में पाकिस्तानी आतंकियों को घुसने से रोके और देश के हिंदुओं की रक्षा करे।

PM मोदी के शपथग्रहण से पहले जम्मू कश्मीर के ज्वैलर ने तैयार किया चाँदी से बना कमल, रेत के कलाकार ने भी उकेरा ‘विकसित...

रिंकू चौहान का कहना है कि मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया है और राज्य में शान्ति लाए हैं।

कश्मीर के 106 साल पुराने शिव मंदिर में लगी आग, दूर तक दिखी लपटें: सेना ने 3 साल पहले कराया था जीर्णोद्धार, देखिए Video

106 साल पुराने इस मंदिर का जीर्णोद्धार साल 2021 में भारतीय सेना ने स्थानीय लोगों की मदद से किया था। लोग इस मंदिर को बहुलवादी संस्कृति का प्रमाण मानते हैं।

‘उल्टा लटका देते हैं मिर्ची का छौंका’: कठुआ में CM योगी ने बताया UP में कैसे खत्म की गुंडागर्दी, बोले- अब पटाखा फूटने पर...

जम्मू के कठुआ में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान डर के मारे सफाई देने लगता है।

लाल मोहम्मद से शाहीना बेगम तक, सब हुए PM मोदी के कायल, जम्मू को PM मोदी ने दी ₹32000 करोड़ की सौगात, बोले –...

पीएम मोदी ने याद किया कि एक वो दिन भी थे, जब जम्मू-कश्मीर से सिर्फ निराशा की खबरें आती थीं - बम, बंदूक, अपहरण, अलगाव... प्रदेश का दुर्भाग्य था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें