Saturday, July 20, 2024
Homeदेश-समाजतुम्हारा हाल भी कमलेश तिवारी जैसा होगा: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के नम्बर...

तुम्हारा हाल भी कमलेश तिवारी जैसा होगा: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के नम्बर से मिली जान से मारने की धमकी

वीडियो जारी कर राजू श्रीवास्तव ने बताया कि धमकी देने वाले ने उनसे कहा कि उनका हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा।

मशहूर कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के प्रमुख राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है। राजू श्रीवास्तव ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उन्हें धमकियाँ दी जा रही हैं कि उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा कर दिया जाएगा। हास्य कलाकार ने कहा कि उन्हें और उनके सहयोगियों, अजीत सक्सेना और गरवित नारंग को भी धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

वीडियो में राजू श्रीवास्तव कह रहे हैं, “जब देश पर कोई भी आक्रमण करता है, चाहे वो चीन हो या पाकिस्तान, आपकी तरह मैं भी गुस्से में आ जाता हूँ। मेरा सारा आक्रोश मेरी कॉमेडी में निकलता है और इस तरह से मैं देश के दुश्मनों को अपनी कॉमेडी के जरिए लताड़ता हूँ, गालियाँ देता हूँ। हर हिंदुस्तानी का फर्ज है कि अपने देश के साथ खड़ा हो, इंडियन आर्मी को अपनी-अपनी क्षमता के अनुसार सहयोग करे। मेरी कॉमेडी ही मेरा हथियार है लेकिन ऐसा करने पर मुझे पाकिस्तान की ओर से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं।”

राजू श्रीवास्तव ने इस मामले को गंभीरता से लेने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से संपर्क किया है। राजू श्रीवास्तव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि कुछ अज्ञात लोग उन्हें डराने और परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। हास्य अभिनेता ने वीडियो में बताया कि फोन पर उन्हें कहा जा रहा है कि उनके बच्चों को मार दिया जाएगा और उनका हाल कमलेश तिवारी जैसा होगा।

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष 18 अक्‍टूबर, 2019 को नाका थाना क्षेत्र में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की उनके घर में हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में कई मौलवियों के नाम सामने आए थे। इसके बाद यूपी पुलिस और गुजरात एटीएस की कार्रवाई में कई लोग गिरफ़्तार किए गए थे। मुख्य आरोपित अशफ़ाक़ और मोईनुद्दीन ने स्वीकार किया था कि पैगम्बर मुहम्मद पर दिए गए बयान के कारण उन्होंने हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में बरेली के मौलाना सैयद कैफ़ी अली का नाम भी सामने आया था। उसने हत्यारोपितों की मदद की थी और उन्हें संरक्षण दिया था।

राजू श्रीवास्‍तव के साथ यह पहला मामला नहीं है। बीते वर्ष मई में उनसे रंगदारी माँगी गई थी। एक वीडियो द‍िखाकर उन्‍हें ब्‍लैकमेल कर रंगदारी माँगी गई थी जिसकी शिकायत उन्‍होंने यूपी के डीजीपी से की थी। लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर रंगदारी मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया था।

सात साल पहले भी मिली थी धमकी

7 साल पहले भी मुंबई में राजू श्रीवास्तव को पाकिस्तान के कराची और दुबई से फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी। बता दें कि राजू श्रीवास्‍तव इन दिनों नोएडा में बनने वाली फ‍िल्‍मसिटी को लेकर चर्चा में हैं। वह कई बार यूपी की फ‍िल्‍मसिटी के मामले में दुबई गैंग पर निशाना साध चुके हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -