Saturday, April 20, 2024

विषय

New Delhi

भारत से चुराकर ले गए विदेश, अब वापस लाकर 14 मूर्तियों को नई संसद में लगाएगी सरकार: जनजातीय नेताओं और स्वतंत्रता संग्राम की दिखेगी...

भारत से तस्करी के बाद विदेश पहुँची और बाद में सरकार के सहयोग से लाई गईं 14 मूर्तियों को नए संसद भवन में विशेष जगहों पर लगाया जाएगा।

‘शादी नहीं हुई तो सेक्स के लिए क्या करती हो?’ : पाकिस्तान उच्चायोग में महिला प्रोफेसर संग बदसलूकी, वीजा देने के नाम पर कहा-...

महिला प्रोफेसर का कहना है कि पाकिस्तानी अधिकारी ने उन्हें भारत सरकार के खिलाफ लिखने के लिए कहा था और अच्छा मेहनताना देने की बात कही गई थी।

न्यूजीलैंड में ISIS का हमला: सुपरमार्केट में आतंकी ने 6 लोगों को मारा चाकू, पुलिस की गोलीबारी में हुआ ढेर

हमलावर की जानकारी साझा करते हुए प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने कहा, "आतंकी एक श्रीलंकाई था जो अक्टूबर 2011 में न्यूजीलैंड आया था।"

राहुल गाँधी के लिए सेन्ट्रल विस्टा ‘बर्बादी’: महाराष्ट्र में विधायकों के लिए ₹900 करोड़ में बन रही आलीशान इमारत

महाराष्ट्र में विधायकों के लिए बन रहे अपार्टमेंट पर 400 करोड़ रुपए का खर्च आना था, लेकिन अब 900 करोड़ रुपए की लागत से इसका निर्माण हो रहा।

केजरीवाल की बढ़ी चिन्ताएँ, दिल्ली में एलजी ही होंगे सुप्रीम बॉस: GNCTD विधेयक को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

GNCTD विधेयक को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मंजूरी मिल गई है। इससे अब दिल्ली सरकार को कोई भी निर्णय लेने से पहले उप राज्यपाल से सलाह लेनी होगी।

दिल्ली के रिलीफ फंड में आए ₹34 करोड़, खर्च सिर्फ ₹17 करोड़, कोरोना नियंत्रण पर केजरीवाल सरकार ने एक पैसा भी नहीं खर्चा

कोरोना नियंत्रण को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार कितनी गंभीर है, इसका खुलासा खुद उसके ही जवाब से होता है।

IPS श्रीवास्तव दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर नियुक्त; दंगाइयों को देखते ही गोली मरने के आदेश

आईपीएस एसएन श्रीवास्तव जम्मू-कश्मीर में एडीजी पश्चिम क्षेत्र (सीआरपीएफ) रह चुके हैं और गृह युद्ध जैसी स्थिति से निपटने में सक्षम हैं। दिल्ली में भड़की हिंसा में अब तक कुल 10 लोगों की मौत हो चुकी है। उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में धारा 144 लागू है और अतिरिक्त पुलिसबलों की तैनाती की गई है।

मुस्लिमों को ख़ुश करने के लिए इंदिरा ने पागल महिला के सामने टेके थे घुटने: दे दिया था दिल्ली का महल

एक ज़माने में फ़िरोज़शाह तुगलक जब शिकार पर निकलते थे तो इसी महल में ठहरते थे। 1993 के बाद इस मालचा महल को लेकर कई जनश्रुतियाँ प्रचलित हुईं, जिनमे कहा गया कि इस महल में रहने वाली विलायत बेग़म ने हीरे को पीसकर निगल लिया और आत्म-हत्या कर ली।

केजरीवाल सरकार कुछ कर नहीं सकती तो सत्ता में क्यों हैं?: AAP को SC ने लताड़ा

अदालत ने कहा कि आपको शर्म नहीं आती कि इसी प्रदूषण के कारण विमानों के हवाई मार्ग बदले जा रहे हैं, करोड़ों लोग अपने घर में भी सुरक्षित नहीं हैं, उनके लिए यह जिंदगी और मौत का सवाल बन गया है

निर्भया के बलात्कारियों और फाँसी के बीच अब सिर्फ दया याचिका, जेल अधीक्षक ने दे दिया नोटिस

"सूचित किया जाता है कि यदि आपने अब तक दया याचिका दायर नहीं की है और यदि आप मामले में फाँसी की सजा के खिलाफ राष्ट्रपति के पास दया याचिका दायर करना चाहते हैं तो आप यह नोटिस पाने के सात दिनों के भीतर ऐसा कर सकते हैं।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe