Tuesday, April 20, 2021

विषय

NSUI

NSUI ने राम मंदिर के लिए शुरू किया चंदा अभियान, वामपंथियों ने चेताया- बंद नहीं किया तो कॉन्ग्रेस खो देगी परंपरागत वोट

एक तरफ कॉन्ग्रेस की छात्र ईकाई इस अभियान को शुरू करके आरएएस पर हमला बोल रही है और ये जता रही है कि एक रुपया व एक करोड़ दोनों बराबर हैं। वहीं पार्टी के दिग्गज नेताओं ने इस अभियान पर आपत्ति जताई है।

NSUI महासचिव अखलाक अहमद को ग्रामीणों ने जूते-चप्पल से पीटा, ठगी कर खाते से निकालता था पैसे

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में कॉन्ग्रेस की छात्र इकाई NSUI के महासचिव की जूते और चप्पलों से जमकर पिटाई की खबर सामने आई है।

राहुल गाँधी #₹ है, सोनिया के $£₹&@: NSUI नेता का वीडियो वायरल, (हेडफोन प्रयोग करें)

वीडियो रिकॉर्डिंग की जानकारी होने के बावजूद वह कहता है कि इसे क्या कर रहा है। सीधे फोन मिला। तौकीर बार-बार गाली देते हुए...

NSUI के राज्य समन्वयक ने भेजी आपत्तिजनक तस्वीरें, लड़की के मना करने पर कहा- ‘चिल, कई लोगों को एक साथ भेजता हूँ’

तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है कि दिव्यांशी शेओरान ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर उन तस्वीरों के स्क्रीनशॉट साझा किए, जिसमें आर्यमान ने आपत्तिजनक तस्वीरें साझा की थीं।

सफूरा जरगर का कॉन्ग्रेस से भी था रिश्ता, NSUI की जनरल सेक्रेटरी थी जामिया में… CAA प्रदर्शन में बुलाया था कई कॉन्ग्रेसी नेताओं को

सफूरा ज़रगर NSUI के जामिया यूनिट की महसचिव थी। जामिया में CAA विरोधी प्रदर्शनों में शशि थरूर से लेकर सलमान खुर्शीद जैसे कॉन्ग्रेस नेता पहुँचे थे।

‘दिल्ली हिन्दू विरोधी दंगे’ को भड़काने वाली ‘पिंजरा तोड़’ की एक्टिविस्ट निकली ‘द वायर’ और ‘न्यूज़लॉन्ड्री’ की कॉलम‌निस्‍ट‌

पिंजरा तोड़ के सह-संस्थापक "नताशा नरवाल" जिसे दिल्ली के हिंदू-विरोधी दंगों को उकसाने के लिए गिरफ्तार किया गया है, वो पहले कई वामपंथी झुकाव वाले ऑनलाइन पोर्टल्स की कॉलम‌निस्‍ट‌ भी रह चुकी है।

चाकू गोद कर मार डालूँगा: NSUI के छात्र नेताओं ने प्रोफेसरों को दी माँ-बहन की गाली, माँ सरस्वती को कहे अपशब्द

NSUI नेता अहर्निश मिश्रा बार-बार प्रोफ़ेसर पर यह बोलने का भी दबाव बना रहा था कि “बोल, मैं अतुल, मेरी माँ का भो#$@।” NSUI नेताओं ने माँ सरस्वती के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग किया और संस्कृत भाषा का मजाक बनाया। जान से मार डालने की धमकी दी।

PM मोदी के पुतले में लगाई आग, बुझाने आए पुलिस वालों को कॉन्ग्रेसियों ने लात-घूँसों से पीटा: विडियो वायरल

NSUI के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश पांडेय ने पहले पुलिस कर्मी को धक्का मारकर गिरा दिया। फिर उसके साथियों ने पुलिस कर्मियों से हाथापाई शुरू कर दी। वायरल वीडियो में कार्यकर्ता, सुरक्षा की दृष्टि से तैनात पुलिस कर्मियों को एक के बाद एक लात घूँसों से पीटते देखे गए।

JNU हिंसा: ABVP नहीं, कॉन्ग्रेस का इकोसिस्टम आया सामने, चैट वायरल होने के बाद सबसे बड़ा खुलासा

जेएनयू हिंसा को अंजाम देने की वास्तविक बातचीत का दिखावा तो खुद करते हैं और दोष ABVP पर डालते हैं। निश्चित रूप से इस हिंसा से एबीवीपी को तो कोई फायदा नहीं है। किसको है ये आप सभी को पता है? कौन है जो देश में अराजकता, हिंसा और दंगे की स्थिति पैदा करना चाहता है? अब देखना यह होगा कि भारत में अराजकता पैदा करने के लिए कॉन्ग्रेस और वामपंथियों का यह इकोसिस्टम कितनी दूर तक जाएगा?

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ पर फिर ABVP का कब्जा, अध्यक्ष समेत 3 सीटें जीती

ABVP को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और संयुक्त सचिव के पदों पर जीत हासिल की है। ABVP की तरफ से अध्यक्ष पद पर अक्षित दहिया जीते हैं। वहीं, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के उम्मीदवार प्रदीप तंवर और जॉइंट सेक्रेटरी पर शिवांगी खरवाल ने जीत हासिल की है

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,218FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe