Saturday, July 31, 2021
Homeवीडियोहाथरस- तीन लीक ऑडियो क्लिप, दो वीडियो और नई बातें: अजीत भारती का वीडियो...

हाथरस- तीन लीक ऑडियो क्लिप, दो वीडियो और नई बातें: अजीत भारती का वीडियो | Ajeet Bharti on Hathras Case leaked audio clips

इसके बाद दो और ऑडियो लीक हुआ। एक प्रियंका गाँधी की टीम के एक लड़के का है, जो पीड़िता के भाई को समझा रहा है कि प्रियंका के आने पर उसे क्या-क्या बोलना है। तीसरे ऑडियो क्लिप में लड़के की एक जानकार उसे समझा रही है कि मोदी तुम्हें 25 के बदले 50 लाख दे, तो भी फैसला मत करना।

एक ऑडियो क्लिप लीक हुआ है। इसमें इंडिया टुडे की एक पत्रकार हाथरस पीड़िता के भाई से कहती है, “संदीप, प्लीज मुझे अपने पिता का एक 5 मिनट का एक छोटा सा वीडियो दिलवा दो, जिसमें वो कह रहे हों कि प्रशासन ने उन पर झूठ बोलने के लिए दबाव डाला है।” इसके बाद दो और ऑडियो लीक हुआ। एक प्रियंका गाँधी की टीम के एक लड़के का है, जो पीड़िता के भाई को समझा रहा है कि प्रियंका के आने पर उसे क्या-क्या बोलना है।

तीसरे ऑडियो क्लिप में लड़के की एक जानकार उसे समझा रही है कि मोदी तुम्हें 25 के बदले 50 लाख दे, तो भी फैसला मत करना। वहीं लोगों का कहना है कि मीडिया को इस मामले में घुसने क्यों नहीं दिया जा रहा है। तो इसके पीछे कई वजहें हो सकती हैं। एक वजह ये है कि प्रशासन नहीं चाहती हो कि इनके आने से मामला और बिगड़े और जिस तरह से मुद्दे का राजनीतिकरण किया जा रहा है, उस पर रोक लग सके।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,090FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe