Thursday, January 20, 2022
Homeवीडियो'मैन ऑफ अमित शाह' क्यों कहते हैं इन्हें? | Bihar Elections: 'Man of Amit...

‘मैन ऑफ अमित शाह’ क्यों कहते हैं इन्हें? | Bihar Elections: ‘Man of Amit Shah’ talks to OpIndia

उनके लिए जनता का झुकाव पार्टी से परे जाकर भी है। उन्होंने बताया कि वो छात्र जीवन से ही सामाजिक कार्यों में लगे रहे हैं। उन्होंने हर जाति-दल के लोगों की मदद की है। यही कारण है कि आज लोग जाति-दल से ऊपर उठ कर उनका समर्थन कर रहे हैं।

बिहार की चुनावी यात्रा के दौरान ऑपइंडिया ने ‘मैन ऑफ अमित शाह’ कहे जाने वाले मुरारी मोहन झा से मुस्लिम बहुल केवटी विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों पर बातचीत की। यह पूछे जाने पर कि वह जनता के बीच किन मुद्दों को लेकर जाएँगे, उनका कहना है कि वो प्रधानमंत्री की योजनाओं के साथ-साथ शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।

यात्रा के दौरान हमने पाया कि उनके लिए जनता का झुकाव पार्टी से परे जाकर भी है। जब हमने इस बारे में उनसे जानने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि वो छात्र जीवन से ही सामाजिक कार्यों में लगे रहे हैं। उन्होंने हर जाति-दल के लोगों की मदद की है। यही कारण है कि आज लोग जाति-दल से ऊपर उठ कर उनका समर्थन कर रहे हैं।

पूरी वीडियो यहाँ क्लिक करके देखें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत झा
देसिल बयना सब जन मिट्ठा

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

‘एक्सप्रेस प्रदेश’ बन रहा है यूपी, ग्रामीण इलाकों में भी 15000 Km सड़कें: CM योगी कुछ यूँ बदल रहे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

योगी सरकार ने ग्रामीण इलाकों में 5 वर्षों में 15,246 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कराया। उत्तर प्रदेश में जल्द ही अब 6 एक्सप्रेसवे हो जाएँगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,276FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe