Monday, September 27, 2021
Homeवीडियोड्रग्स और बॉलीवुड: बड़े सितारों की चुप्पी बहुत कुछ कहती है - अजीत भारती...

ड्रग्स और बॉलीवुड: बड़े सितारों की चुप्पी बहुत कुछ कहती है – अजीत भारती का वीडियो | Ajeet Bharti speaks on Silent Bollywood and drugs case

यह पहली बार नहीं है, जब बॉलीवुड में नशे की लत को उचित ठहराने के लिए इस प्रकार का महिमामंडन किया गया हो। शराबी फिल्म को ले लीजिए या ऐसी फिल्मों को देखिए, जिसमें कोई भी दुखी व्यक्ति दारू को अंतिम विकल्प मानता है। बाद में इन फिल्मों का असर...

बॉलीवुड इस समय तरह-तरह के दौर से गुजर रहा है। पहले सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या या हत्या का मामला। फिर ड्रग्स एंगल का खुलासा। बाद में पैट्रियार्की-नेपोटिज्म पर बवाल और अब अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के इल्जाम।

इतनी सब उठा-पटक के बीच देखने वाली बात यह है कि बॉलीवुड के बड़े सितारे इन सब पर बिलकुल चुप हैं। लेकिन, दूसरी ओर बॉलीवुड के नशेड़ियों को सही साबित करने के लिए भगवान शिव पर एक टिप्पणी आई है और इसके जरिए ड्रग्स के सेवन को सही साबित करने का प्रयास हुआ है।

यह पहली बार नहीं है, जब बॉलीवुड में नशे की लत को उचित ठहराने के लिए इस प्रकार का महिमामंडन किया गया हो। शराबी फिल्म को ले लीजिए या ऐसी फिल्मों को देखिए, जिसमें कोई भी दुखी व्यक्ति दारू को अंतिम विकल्प मानता है। बाद में इन फिल्मों का असर असल जीवन में युवाओं पर पड़ता है और धीरे-धीरे वह इनसे प्रभावित होकर नशे के आदी हो जाते हैं।

पूरी वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश से अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता सरमा ने पेश...

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,789FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe