Saturday, July 31, 2021
Homeबड़ी ख़बरतांडव: घृणा बेचो, माफी माँगो, सरकार के लिए सब चंगा सी!

तांडव: घृणा बेचो, माफी माँगो, सरकार के लिए सब चंगा सी!

आर्टिस्टिक फ्रीडम के नाम पर बकवास बंद होना चाहिए, हमें इससे मतलब नहीं कि इस्लाम पर क्यों नहीं बनाते, हमें यह बताना है कि हम पर बनाओगे तो वही हाल होगा जो किसी मैसेंजर पर बनाने पर होता है।

इनकी हिन्दूफोबिया, लगातार हो रहे अपमानसूचक दृश्यों का प्रदर्शन, एक समुदाय विशेष के लोगों का केन्द्र में होना बताता है कि अब हिन्दुओं को वही करना चाहिए जो वो लोग करते हैं!

आर्टिस्टिक फ्रीडम के नाम पर बकवास बंद होना चाहिए। हमें इससे मतलब नहीं कि इस्लाम पर क्यों नहीं बनाते, हमें यह बताना है कि हम पर बनाओगे तो वही हाल होगा जो किसी मैसेंजर पर बनाने पर होता है। यह डर आवश्यक है, क्रिएटिव फ्रीडम कभी भी ऑफेंसिव नहीं होता, क्योंकि वो सस्ता तरीका है। अभी तक चल रहा था, तो क्या आजीवन चलने देते रहें?

पूरा वीडियो यहाँ क्लिक कर के देखें

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

अजीत भारती
पूर्व सम्पादक (फ़रवरी 2021 तक), ऑपइंडिया हिन्दी

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

‘द प्रिंट’ ने डाला वामपंथी सरकार की नाकामी पर पर्दा: यूपी-बिहार की तुलना में केरल-महाराष्ट्र को साबित किया कोविड प्रबंधन का ‘सुपर हीरो’

जॉन का दावा है कि केरल और महाराष्ट्र पर इसलिए सवाल उठाए जाते हैं, क्योंकि वे कोविड-19 मामलों का बेहतर तरीके से पता लगा रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,277FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe