Tuesday, May 21, 2024
Homeव्हाट दी फ*इंजीनियरिंग कॉलेज की महिला कर्मचारी ने ₹97 लाख का किया गबन, बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन...

इंजीनियरिंग कॉलेज की महिला कर्मचारी ने ₹97 लाख का किया गबन, बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन जुए में ₹50 लाख उड़ाए, ओडिशा का मामला

पूछताछ के दौरान विकास कुमार ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका से मिले कुल 97 लाख रुपए में से 50 लाख रुपए ऑनलाइन जुए में उड़ा दिए हैं।

ओडिशा के भुवनेश्वर स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज की एक महिला कर्मचारी द्वारा कॉलेज के लाखों रुपए की हेराफेरी का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार (3 मई, 2022) को बताया कि उस महिला के बॉयफ्रेंड ने स्वीकार किया है कि उसने महिला से 97 लाख रुपए हासिल किए और ऑनलाइन जुए पर 50 लाख रुपए खर्च कर दिए

मामले में आगे कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नरेट द्वारा महिला एकाउंटेंट के बॉयफ्रेंड विकास कुमार को ट्रांजिट रिमांड पर झारखंड से भुवनेश्वर लाया गया है, और पुलिस उससे पूछताछ की है। पूछताछ के दौरान विकास कुमार ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका से मिले कुल 97 लाख रुपए में से 50 लाख रुपए ऑनलाइन जुए में उड़ा दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह बात भी सामने आई है कि विकास कुमार टोमांडो स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज का ही पूर्व छात्र हैं, जहाँ महिला एकाउंटेंट काम करती थी।

बता दें कि इंजीनियरिंग कॉलेज की उस महिला कर्मचारी को 29 अप्रैल, 2022 को कॉलेज के 97 लाख रुपए के गबन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

तब एसीपी प्रकाश चंद्र पाल ने बताया था कि विकास कुमार ने महिला कर्मचारी को अपने पिता के इलाज के नाम पर कई मदों में पैसा भेजने के लिए राजी कर लिया था। आरोपित महिला बॉयफ्रेंड के झाँसे में आते ही पूरी राशि डिजिटल ट्रांसफर कर दी थी।

हालाँकि, बाद में, उसने कॉलेज के अधिकारियों के सामने पूरी पोल खोल दी थी। वहीं महिला कर्मचारी के खिलाफ टोमांडो पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी गई थी। बाद में इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -