Wednesday, May 22, 2024
Homeव्हाट दी फ*एक साथ 9 गर्लफ्रेंड से शादी की, सबमें बराबर प्यार बाँटने को बनाया 'सेक्स...

एक साथ 9 गर्लफ्रेंड से शादी की, सबमें बराबर प्यार बाँटने को बनाया ‘सेक्स रोस्टर’; फिर भी एक छोड़कर चली गई

"मैंने शुरू में सेक्स के लिए एक शेड्यूल बनाया था, लेकिन इसका पालन करने में कई समस्याएँ हुईं।"

ब्राजील के आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) बीते साल सुर्खियों में आए थे। वजह उन्होंने एक साथ नौ गर्लफ्रेंड से शादी की थी। लेकिन अब जो रिपोर्टें सामने आ रही हैं उसके मुताबिक एक पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया है। यह तब हुआ जब उर्सो ने सभी नौ पत्नी में बराबर प्यार बाँटने के लिए ‘सेक्स रोस्टर’ भी बना रखा है। जो पत्नी उन्हें छोड़कर गई है वह उनका पूरा समय चाहती थी। अब उर्सो का भी कहना है कि सेक्स रोस्टर का पालन करना उनके लिए बेहद थकाऊ अनुभव रहा है। हालाँकि अब भी वे दो और शादी करने की ख्वाहिश रखते हैं।

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उर्सो ने सभी पत्नियों को बराबर प्यार देने के लिए एक सेक्स शेड्यूल बनाया। लेकिन इसका पालन करना उनके लिए बेहद तनावपूर्व और थकाने वाला साबित हुआ। उनके लिए तमाम पत्नियों के बीच किसी एक पर फोकस करना भी मुश्किल था और अक्सर वह एक पत्नी से सेक्स करते समय अपनी दूसरी पत्नियों के बारे में सोचते थे। उन्होंने कहा, “मैंने शुरू में सेक्स के लिए एक शेड्यूल बनाया था, लेकिन इसका पालन करने में कई समस्याएँ हुईं।”

उन्होंने कहा कि कई बार उन्हें सुख के बजाय सिर्फ शेड्यूल के लिए सेक्स करना पड़ता था। कई बार वह सेक्स के दौरान अपनी किसी दूसरी पत्नी के बारे में सोच रहे होते थे। तमाम कठिनाइयों के बाद उर्सो ने रोस्टर को बंद कर दिया और प्राकृतिक तरीका अपनाना बेहतर समझा। वह मानते हैं कि सेक्स लाइफ अब काफी बेहतर है। उन्होंने कहा कि जब आपकी इतनी पत्नियाँ हों तो आकर्षित होने में ज्यादा समय नहीं लगता।

गिफ्ट देने से नाराज हो जाती हैं पत्नियाँ

उर्सो की पत्नियों को इस व्यवस्था से कोई समस्या नहीं है लेकिन वह बताते हैं कि जब तोहफे देने की बात आती है तो उनके बीच जलन देखने को मिलती है। उन्होंने कहा कि जब वो एक को महँगा और एक को सस्ता गिफ्ट देते हैं तो वह एक-दूसरे से ईर्ष्या करती हैं। उन सभी को बराबर अटेंशन चाहिए होता है।

अब उर्सो की 8 बीबियाँ ही हैं। अगाथा उनसे अलग हो गई हैं। उन्‍होंने कहा, “अगाथा मेरे ऊपर अपना पूरा हक चाहती है। मुझे नहीं लगता कि यह संभव है। हमें साझा करना होगा।” उन्‍होंने कहा, “मैं तलाक को लेकर बहुत दुखी था और सबसे ज्‍यादा उसकी वजह को जानकर हैरान था।” आर्थर ने बताया, “अगाथा ने कहा कि वह एक व्‍यक्ति के साथ रिश्‍ते को मिस कर रही है।’

उर्सो ने कहा कि उनकी अन्‍य पत्नियाँ मानती हैं कि अगाथा का यह व्‍यवहार गलत है। उन्‍होंने कहा कि अगाथा ने उनकी 8 पत्नियों के साथ रिश्‍ते को रोमांच के लिए कबूल किया था न कि वास्‍तविक प्‍यार के लिए। उर्सो आगे कहते हैं कि वह अब दो और महिलाओं से शादी करना चाहते हैं, जिससे उनकी पत्नियों की संख्या 10 हो जाए। उन्होंने कहा, “मेरा एक सपना है। मेरी हमेशा से 10 पत्नी रखने की इच्छा रही है। मेरी केवल एक बेटी है, लेकिन मैं अपनी प्रत्येक पत्नी के साथ एक बच्चा पैदा करना चाहता हूँ। मैं उन सभी से एक जैसा प्यार करती हूँ। मुझे लगता है कि उनमें से केवल एक या दो के साथ बच्चे पैदा करना अनुचित होगा।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -