Monday, July 26, 2021
Homeव्हाट दी फ*Apple की साइट पर महिला ने बुक किया iPhone, डिलीवरी में मिली एप्पल फ्लेवर...

Apple की साइट पर महिला ने बुक किया iPhone, डिलीवरी में मिली एप्पल फ्लेवर ड्रिंक

चीनी महिला लियो ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी का खुलासा करते हुए ड्रिंक की फोटो भी अपलोड की है।

एप्पल के आईफोन्स (iPhone) का क्रेज ऐसा है कि यदि फोन पर खरोच भी आ जाए तो उसके उपभोक्ता से बर्दाश्त नहीं हो पाता। ऐसे में यदि किसी को पता चले कि आईफोन की पेमेंट करने के बाद उसे एप्पल जूस दे दिया गया है तो सोचिए उसका रिएक्शन कैसा होगा। शायद गुस्से की कोई सीमा न रहे। 

कुछ ऐसा ही एक चीनी महिला के साथ हुआ, जिसने एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट से 1500 डॉलर देकर आईफोन 12 प्रो मैक्स बुक किया, मगर बदले में उसे एप्पल फ्लेवर की योगअर्ट ड्रिंक मिली।

हालाँकि, ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है जब हमने इस तरह के स्कैम के बारे में सुना हो। लेकिन इस बार हैरानी ज्यादा इसलिए है क्योंकि महिला ने किसी तीसरी पार्टी से ऑर्डर बुक नहीं किया था, बल्कि एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट से किया था। 

चीनी महिला लियो ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी का खुलासा करते हुए बताया कि उसने इस पार्सल को अपने घर पर मँगवाया था, लेकिन यह उसे डायरेक्ट नहीं दिया गया। पूछताछ पर पता चला कि उसे आईफोन 12 प्रो मैक्स को बताए गए एड्रेस पर डिलीवर कर दिया है, जबकि लियो इससे इनकार कर रही हैं। वह कह रही हैं कि उनके डिलीवरी बॉक्स में फोन मिला ही नहीं।

लियो ने ड्रिंक की फोटो भी अपलोड की है। उन्होंने इस संबंध में स्थानीय पुलिस में केस भी दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्सप्रेस मेल सर्विस ने कुछ लोगों को इस मामले पर जाँच करने के लिए नियुक्त किया है। फिलहाल पड़ताल चल रही है। एप्पल ने भी यही कहा है कि वो इस केस को जल्दी सुलझा लेंगे।

बता दें कि एप्पल के प्रोडक्ट्स लग्जरी प्रोडक्ट की सूची में आते हैं। इसी कारण इनकी कीमत भी अधिक होती है। भारत की ही यदि बात करें तो यहाँ इसकी कीमत एक लाख से ज्यादा की है। चीनी महिला लियो ने इतना महँगा प्रोडक्ट देखते हुए इसे आधिकारिक वेबसाइट से ऑर्डर किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,226FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe