Sunday, July 21, 2024
Homeव्हाट दी फ*शरीर के अंग खा जाता था, काट लेता था प्राइवेट पार्ट्स: सोते हुए बच्चों...

शरीर के अंग खा जाता था, काट लेता था प्राइवेट पार्ट्स: सोते हुए बच्चों को निशाना बनाने वाला ‘हैवान’ धराया, ईंट से सिर कुचल के करता था हत्या

बच्चों की हत्या कर उनके मांस पकाकर खाने की बात स्वीकारने के बाद अब थांडोवेनकोसी नदलोवू अपने बयान से पलट गया है। उसने कोर्ट में हत्या करने का अपराध तो स्वीकार कर लिया, लेकिन बच्चों का मांस खाने की बात से मुकर गया। उसने कोर्ट में कहा कि हत्या के बाद मांस खाने की बात स्वीकार करने के लिए उसे मजबूर किया गया था।


अफ्रीकी देश जिम्बाब्वे की राजधानी हरारे में पुलिस ने एक आदमखोर व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। दरअसल, थांडोवेनकोसी नदलोवू नामक एक शख्स सोते हुए लोगों, खासकर मासूम बच्चों के सिर पर पत्थर मारकर उनकी हत्या कर देता था। इसके बाद बच्चों के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर मांस पकाकर खा जाता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिम्बाब्वे पुलिस को एक ही हफ्ते में कई बच्चों की लाश मिली थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जाँच करते हुए 4 सितंबर 2023 को थांडोवेनकोसी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में 20 साल के इस हत्यारे ने दहलाने वाले खुलासे किए हैं।

उसने अपने बयान में कहा कि सो रहे बच्चों को वह ईंट से कुचल देता था। फिर धारदार काँच से उनके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करता था। इसके बाद प्राइवेट पार्ट्स को अलग कर आँतों को शरीर से बाहर निकालता था। इसके बाद शरीर के नर्म अंगों को पाकर खाता था।

थांडोवेनकोसी नदलोवू पर 8 बच्चों की हत्या करने का केस चल रहा है। इसके अलावा कुछ बड़े लोगों पर भी हमले करने का आरोप है। नदलोवू ने 28 अगस्त से लेकर 4 सितंबर के बीच 5 बेघर बच्चों की हत्या। वहीं 3 बच्चों की हत्या उसने साल 2020 में की थी। वह आमतौर पर सड़क किनारे सो रहे बच्चों को अपना निशाना बनाता था।

बयान से पलट गया सीरियल किलर

बच्चों की हत्या कर उनके मांस पकाकर खाने की बात स्वीकारने के बाद अब थांडोवेनकोसी नदलोवू अपने बयान से पलट गया है। उसने कोर्ट में हत्या करने का अपराध तो स्वीकार कर लिया, लेकिन बच्चों का मांस खाने की बात से मुकर गया। उसने कोर्ट में कहा कि हत्या के बाद मांस खाने की बात स्वीकार करने के लिए उसे मजबूर किया गया था।

उसने कहा कि जाँच अधिकारियों ने उसके साथ मारपीट की थी। इसलिए उसे मजबूरन यह बात स्वीकारनी पड़ी। फिलहाल पुलिस बच्चों की हत्या से जुड़े इस मामले की सभी एंगल से जाँच कर रही है। शुरुआत में कहा जा रहा था कि नदलोवू ने अपने महजबी कार्यों के लिए हत्या कर शवों के टुकड़े किए होंगे। हालाँकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -