Tuesday, June 18, 2024
Homeव्हाट दी फ*प्रेमिका हुई फेल तो प्रेमी ने स्कूल ही फूँक डाला, सारे कागजात जल कर...

प्रेमिका हुई फेल तो प्रेमी ने स्कूल ही फूँक डाला, सारे कागजात जल कर हुए खाक: घर में पता लगने पर शादी टूटने का था डर

आगजनी की इस घटना में स्कूल के प्रिंसिपल का कार्यालय और प्रशासन ब्लॉक क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं, आग में विद्यार्थियों का पूरा रिकॉर्ड जलकर राख हो गया। हालाँकि, इस घटना में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

मिस्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहाँ एक शख्स ने अपनी मंगेतर के फेल होने पर उसके स्कूल को आग के हवाले कर दिया है। इस घटना में स्कूल में रखे सारे कागजात जल गए। पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल मिस्र के मेनोफिया राज्य में एक शख्स का एक एक लड़की से शादी तय हुई थी। जिस लड़की की शादी होने वाली वह परीक्षा में फेल हो गई। इसके बाद लड़का हताश हो गया। उसे लगा कि यदि लड़की के फेल होने की जानकारी घर वालों को लगेगी तो उसकी शादी टूट जाएगी।

ये सोचकर उसने एक हैरतअंगेज उपाय निकाला। उसने उस स्कूल को ही आग लगाकर जला डाला, जिसमें उसकी मंगेतर पढ़ती थी। लड़का और लड़की एक स्कूल के साथ पढ़ते थे। दोनों के बीच प्रेम संबंध था और परीक्षा के बाद दोनों की शादी होने वाली थी।

इस घटना की जानकारी तब लोगों को हुई, जब लगाने के बाद भागते हुए 21 वर्षीय लड़के को लोगों ने देखा। घटनास्थल से भागने के बाद लड़का अपने गाँव में जाकर छिप गया। लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लड़के ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

आगजनी की इस घटना में स्कूल के प्रिंसिपल का कार्यालय और प्रशासन ब्लॉक क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं, आग में विद्यार्थियों का पूरा रिकॉर्ड जलकर राख हो गया। हालाँकि, इस घटना में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

सोशल मीडिया पर इस घटना की खूब चर्चा हो रही है और लोग कह रहे हैं कि वाकई प्यार अंधा होता है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -