Monday, June 17, 2024
Homeव्हाट दी फ*बेटे के साथ सेक्स करती थी महिला, बेटे ने रिश्ते तोड़ने की बात कही...

बेटे के साथ सेक्स करती थी महिला, बेटे ने रिश्ते तोड़ने की बात कही तो सिर में मार दी गोली: 14 साल की उम्र में लिया था गोद, ब्राजील की घटना

जेसिका ने शुरू में पुलिस को बताया था कि ये मामला एक दुर्घटना है। सैमुअल को गोली अपने हाथ से लगी है। हालाँकि जाँच के दौरान पुलिस ने पाया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे। एक दिन सैमुअल ने कहा कि वो रिश्ता खत्म करके आगे बढ़ना चाहता है। यही बात जेसिका को नहीं पसंद आई और उसने गोली चला दी।

ब्राजील के मराब में एक शादीशुदा महिला ने अपने एक गोद लिए बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला और बेटे के बीच शारीरिक संबंध थे। जब बेटे ने इस रिश्ते को खत्म करने को कहा तो महिला ने उसे गोली मार दी।

महिला की पहचान 29 साल की जेसिका बरबोसा के रूप हुई है वहीं मरने वाले बेटे का नाम सैमुअल अल्वेस (21) था। सैमुअल 14 साल की उम्र से अपने घर से दूर अच्छे जीवन की तलाश में आया था, उस समय जेसिका और उसके पति ने सैमुअल को गोद ले लिया और साथ रहने लगे।

शुरुआत में जेसिका ने पुलिस को बताया कि ये मामला एक दुर्घटना है। सैमुअल को गोली अपने हाथ से लगी है। हालाँकि जाँच के दौरान पुलिस ने पाया कि इन दोनों के आपसी संबंध थे। एक दिन सैमुअल ने कहा कि वो रिश्ता खत्म करके आगे बढ़ना चाहता है। यही बात जेसिका को नहीं पसंद आई और उसने सैमुअल के सिर में सीधा गोली मार दी।

इस मामले में सच्चाई पता लगाने वाले जासूस लिंड्रो पोंटेस ने कहा, “उन दोनों के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप थी। जिस दिन सैमुअल जाने लगा उस दिन जेसिका ने उसे गोली मारी”

मामले में हकीकत का खुलासा होने के बाद पुलिस ने जेसिका को उसके घर से गिरफ्तार किया और अगले दिन उसे हिरासत में भेज दिया।

बता दें कि कुछ दिन पहले एक ऐसा ही मामला थाईलैंड से भी आया था। वहाँ 45 वर्षीय नेता प्रापापोर्न चोइवाडकोह के पति ने उसे बौद्ध भिक्षु के साथ बेड में रंगरलियाँ मनाते हुए पकड़ लिया। यह बौद्ध भिक्षु महिला का गोद लिया हुआ बेटा था। नेता का पति सब देख इतना आहत हुआ कि उसने सच्चाई दिखाने के लिए इसकी वीडियो भी बना ली थी। बाद में पति ने बताया था कि महिला ने उस भिक्षु को ये कहकर गोद लिया था कि उसकी हालत ठीक नहीं है और ये सब देख उसे दया आती है।

पति के मुताबिक, महिला घंटों कमरा बंद करके भिक्षु के साथ बिताने लगी थी, पति के पूछने पर वह इसे प्रार्थना का नाम दे देती थी। इसके बाद उसके पति ने इस पूरे मामले का खुलासा करने की सोची। वह लगभग साढ़े पाँच घंटे गाड़ी चला कर घर पहुँचा और वीडियो बनाते हुए बेडरूम में घुसा।

यहाँ नेता प्रापापोर्न बौद्ध भिक्षु के साथ एकदम नग्न सोई हुई थी। पति के पहुँचने पर यहाँ बवाल हो गया। उसने महिला पर चिल्लाना चालू कर दिया। महिला भी उठ कर भागने लगी। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहले उइगर औरतों के साथ एक ही बिस्तर पर सोए, अब मुस्लिमों की AI कैमरों से निगरानी: चीन के दमन की जर्मन मीडिया ने...

चीन में अब भी उइगर मुस्लिमों को लेकर अविश्वास है। तमाम डिटेंशन सेंटरों का खुलासा होने के बाद पता चला है कि अब उइगरों पर AI के जरिए नजर रखी जा रही है।

सेजल, नेहा, पूजा, अनामिका… जरूरी नहीं आपके पड़ोस की लड़की ही हो, ये पाकिस्तान की जासूस भी हो सकती हैं: जानिए कैसे ISI के...

पाकिस्तानी ISI के जासूस भारतीय लड़कियों के नाम से सोशल मीडिया पर आईडी बना देश की सुरक्षा से जुड़े लोगों को हनीट्रैप कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -