Friday, July 19, 2024
Homeव्हाट दी फ*पति को बनाया पुतला: सोते वक्त लेडीज कपड़े पहनाया, फोटो ली और सोशल मीडिया...

पति को बनाया पुतला: सोते वक्त लेडीज कपड़े पहनाया, फोटो ली और सोशल मीडिया पर डाला

एक महिला ने कपड़े बेचने के लिए अपने सोते हुए पति को 'मॉडल' में तब्दील कर दिया। सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। इसके बाद...

कोरोना महामारी से सब प्रभावित हुए हैं। घरों में बंद रहने के दौरान लेकिन लोग अलग से नज़र आने का तरीका भी खोज लिए हैं। ऐसी ही एक महिला हैं फिलिपीन्स की। उन्होंने कपड़े बेचने के लिए अपने सोते हुए पति को ‘मॉडल’ में तब्दील कर दिया। 

फ़िलिपीन्स की रहने वाली यह महिला कपड़ों का एक ऑनलाइन बुटीक चलाती हैं। नाम है – जोक्लिन मे जज़ारेनो कैडे (Jocelyn May Jazareno Caday)। इस महिला ने ये अनूठी तरकीब अपने बुटीक के कपड़े बेचने के लिए निकाली।

वायरल हुई पोस्ट वाली महिला के बुटीक का नाम जो ऑनलाइन शोप्पे (jo’s online shoppe) है। महामारी की वजह से उनके कपड़ों का व्यापार बुरी तरह प्रभावित हुआ था। इसी बीच एक दिन उन्होने अपने पति को ‘आरामदायक’ स्थिति में सोते हुए देखा, तभी तय किया कि वह अपने पति को मैनीक्वीन (mannequin) में तब्दील करेंगी। 

इसके बाद महिला ने अपने पति को तमाम तरह के कपड़े पहनाए, जिसमें पैंट, स्कर्ट, टॉप, प्लाजो जैसे तमाम महिलाओं के कपड़े शामिल थे। ऐसा करते हुए महिला ने अपने पति की कई तस्वीरें भी ली और बाद में उन्हें अपने ऑनलाइन बुटीक के फेसबुक पेज पर साझा कर दिया

25 जनवरी 2021 को साझा की गई तस्वीरें फ़िलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों के उस पोस्ट पर लगभग 11 हज़ार प्रतिक्रियाएँ, लगभग 6 हज़ार टिप्पणियाँ आई हैं और उसे 22 हज़ार लोगों ने साझा किया है। 

महिला ने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा भी है, “अगर मैनीक्वीन नहीं भी है तो कोई दिक्कत नहीं। ये है कपड़े बेचने का नया ट्रेंड।”   

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -