Sunday, June 26, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयऑनलाइन क्लास के दौरान ही गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने लगा छात्र, शिक्षक के...

ऑनलाइन क्लास के दौरान ही गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने लगा छात्र, शिक्षक के चिल्लाने के बाद हुआ गलती का एहसास: वीडियो वायरल

यूनिवर्सिटी के अधिकारी ने कहा कि जब छात्र ने अपनी गलती मान ली है, यूनिवर्सिटी अपेक्षा करता है कि उसके क्लिप ऑनलाइन शेयर नहीं किए जाएँगे।

वियतनाम से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है, जहाँ एक छात्र ऑनलाइन क्लास के दौरान ही सेक्स करने लगा। ये घटना वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी की है। दुनिया भर में कई देशों की तरह वहाँ भी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का आदेश दिया गया था, जिसके बाद कक्षाएँ ऑनलाइन ही चल रही हैं। इसी तरह वहाँ की एक यूनिवर्सिटी में एक छात्र के साथ ये वाकया हुआ।

उक्त छात्र ऑनलाइन क्लास में हिस्सा ले रहा था। उस समय उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके ही साथ थी। अचानक से ऑनलाइन क्लास के दौरान ही दोनों करीब आ गए और सेक्स करने लगे, ये जाने बिना ही कि उनके अंतरंग मोमेंट्स कैमरे में कैद हो रहे थे। इस दौरान एक लेक्चरर ने कहा, “ये तुम क्या कर रहे हो? क्लासरूम में तुम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हो। अब ऑनलाइन क्लास में सेक्स ही करने लगे!”

उक्त लेक्चरर ने ये भी कहा कि उसके हाथ बँधे हुए हैं, वरना वो इसके खिलाफ कार्रवाई करता। जैसे ही लेक्चरर ने ऐसा कहा, उक्त छात्र को पता चल गया कि वो जो भी कर रहा है, उसे पूरा क्लास देख रहा है। इसका एहसास होते ही उसने जल्दी-जल्दी अपने कपड़े उठाए और उसे पहनने लगा। तुरंत ही उसे अपना कैमरा भी ऑफ कर दिया। लेकिन, इसका वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर आ गया।

वियतनाम के स्थानीय मीडिया संस्थान ‘Lao Dong’ की खबर के अनुसार, इस घटना के बाद उक्त छात्र ने शिक्षक और अपने क्लासमेट्स से माफ़ी भी माँगी। साथ ही उसे इस वीडियो फुटेज के सोशल मीडिया पर वायरल होने को लेकर नाराजगी जताई। इसके बाद यूनिवर्सिटी ने अपील की है कि इस फुटेज को शेयर न किया जाए। वियतनाम के कानून के अनुसार किसी के अंतरंग क्षणों को बिना उसकी सहमति के शेयर करना अपराध है।

ऐसे मामलों में दोषी पाए जाने पर 3 साल की सज़ा का प्रावधान भी है। इस यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि ये घटना वहाँ हुई है और उक्त छात्र वहीं पढ़ता है। अधिकारी ने कहा कि जब छात्र ने अपनी गलती मान ली है, यूनिवर्सिटी अपेक्षा करता है कि उसके क्लिप ऑनलाइन शेयर नहीं किए जाएँगे। स्कूल ने एक बार फिर से सभी छात्रों को ऑनलाइन क्लासेज के कंडक्ट को लेकर आगाह किया है।

फरवरी 2021 में भारत में भी इसी तरह की एक गलती के कारण श्वेता नाम की एक लड़की सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई थी। श्वेता की एक रिकॉर्डिंग वायरल हुई थी। ये रिकॉर्डिंग ऑनलाइन क्लास की थी, जिसमें कई सारे लोग जुड़े हुए थे। इसमें श्वेता अपने दोस्त को उसके दूसरे करीबी दोस्त के साथ उसकी बातचीत सुना रही थी। वो कह रही थी कि उसके दोस्त ने बताया कि वह अपनी ‘सेक्स-एडिक्ट गर्लफ्रेंड’ के साथ जब भी बार जाता था, वह करता था और उसने ऐसा ‘कई बार किया’ है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कब तक रोएगी कॉन्ग्रेस: राजस्थान CM अशोक गहलोत 2020 वाले ‘पायलट दुख’ से परेशान, महाराष्ट्र में शिवसेना के लिए कॉन्ग्रेसी बैटिंग

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट 2020 में सरकार गिराने की साजिश में शामिल थे। अपने ही उप-मुख्यमंत्री पर...

‘उसकी गिरफ्तारी से खुशी है क्योंकि उसने तमाम सीमाओं को तोड़ दिया था’ – आरबी श्रीकुमार पर ISRO के पूर्व वैज्ञानिक नम्बी नारायणन

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद गिरफ्तार किए गए रिटायर्ड IPS आरबी श्रीकुमार की गिरफ्तारी पर इसरो के पूर्व वैज्ञानिक ने संतोष जताया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,433FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe