Friday, July 19, 2024
Homeव्हाट दी फ*नायलॉन के धागे से बाँध कर कस दिया 8 साल के बच्चे का प्राइवेट...

नायलॉन के धागे से बाँध कर कस दिया 8 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट, नहलाने ले गए घर वाले तो दिखा: स्कूल के छात्रों की ही करतूत

पीड़ित के दिल्ली के किदवई नगर में स्थित अटल आदर्श स्कूल में कक्षा 2 का छात्र है। पुलिस को इस मामले की जानकारी हॉस्पिटल से पीसीआर पर आए एक फोन कॉल से हुई।

NDMC (नई दिल्ली नगर पालिका परिषद) के एक स्कूल में कुछ छात्रों द्वारा कक्षा 2 में पढ़ने वाले छात्र के प्राइवेट पार्ट को धागे से कसने का मामला सामने आया। इसका खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित के घरवाले उसे नहलाने के लिए ले जा रहे थे। फिलहाल, पीड़ित की हालत सामान्य है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित के दिल्ली के किदवई नगर में स्थित अटल आदर्श स्कूल में कक्षा 2 का छात्र है। पुलिस को इस मामले की जानकारी हॉस्पिटल से पीसीआर पर आए एक फोन कॉल से हुई। फोन पर, पुलिस को बताया गया कि एक 8 साल के बच्चे को इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया है, जिसके प्राइवेट पार्ट पर धागा बँधा हुआ है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। डॉक्टर्स की ओर से पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया गया कि पीड़ित बच्चे का मेडिकल किया गया। उसकी हालत सामान्य बनी हुई है। हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस बच्चे को अपने साथ लेकर स्कूल भी गई। जहाँ, पुलिस ने इस कृत्य में शामिल छात्रों की बच्चे के माध्यम से पहचान कराने की कोशिश की। हालाँकि, पीड़ित बच्चा अब तक आरोपितों की पहचान नहीं कर सका है।

हालाँकि, पुलिस का कहना है कि वह बच्चे को लेकर एक और बार स्कूल जाएँगे। ताकि, इस कृत्य में शामिल लोगों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जा सके। फिलहाल, इस मामले में अटल आदर्श स्कूल स्कूल के मैनेजमेंट की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है, “पीड़ित बच्चा अटल आदर्श स्कूल, किदवई नगर में कक्षा 2 का छात्र है। उसके साथी छात्रों ने उसके गुप्तांग पर नायलॉन की तरह का धागा बाँधा था। बच्चे के माता-पिता को इस बारे में बुधवार (28 दिसंबर, 2022) को नहलाने के दौरान पता चला।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -