Friday, June 21, 2024
Homeव्हाट दी फ*14 साल के किशोर से 23 साल की महिला ने किया रेप, अदालत से...

14 साल के किशोर से 23 साल की महिला ने किया रेप, अदालत से कहा- मैं उसके बच्ची की माँ बनने वाली हूँ

सितंबर 2020 में गवाह ने पुलिस को बताया था कि उसने महिला को संबंध बनाते देखा है। गवाह ने ही पुलिस को यह भी बताया कि ब्रिटनी अब पीड़ित किशोर के बच्चे की माँ बनने वाली है।

अमेरिका के अरकंसास राज्य से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 14 साल के किशोर से रेप के आरोप में गिरफ्तार की गई महिला ने दावा किया है कि वह पीड़ित के बच्चे की माँ बनने वाली है। बताया जाता है कि पीड़ित किशोर के साथ आरोपित महिला ब्रिटनी ग्रे के करीब एक साल तक संबंध रहे थे।

रिपोर्टों के मुताबिक यौन शोषण का यह मामला तब सामने आया, जब एक शख्स ने राज्य के चाइल्ड एब्यूज हॉटलाइन पर फोन कर इसकी जानकारी दी। उसने 23 साल की ब्रिटनी को 14 साल के किशोर के साथ संबंध बनाते देखने का दावा किया। सितंबर 2020 में गवाह ने पुलिस को बताया कि उसने महिला को संबंध बनाते देखा है। गवाह ने ही पुलिस को यह भी बताया कि ब्रिटनी अब पीड़ित किशोर के बच्चे की माँ बनने वाली है। इस साल फरवरी में एक अन्य गवाह ने भी पुलिस को ग्रे द्वारा किशोर का यौन शोषण करने की जानकारी दी थी।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि कर ली है कि आरोपित महिला गर्भवती है। महिला को इसी साल 1 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। बीते गुरुवार (4 मार्च 2021) को उसे 5 हजार डॉलर का बॉन्ड भरने के बाद जेल से रिहा किया गया था। अब 23 अप्रैल को कोर्ट में उसकी पेशी होगी।

KAIT ने अदालती कार्यवाही के दस्तावेजों को देखने का दावा करते हुए कहा है कि प्रेगेनेंसी के बाद आरोपित महिला अस्पताल भी गई थी। वीडियो फुटेज में पीड़ित और आरोपित को साथ-साथ हाल में अस्पताल के इमरजेंसी रूम में जाते देख गया। हालाँकि उसने किशोर का कितने समय तक शोषण किया इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। उस पर यौन शोषण के फर्स्ट डिग्री के आरोप लगाए गए हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बिहार का 65% आरक्षण खारिज लेकिन तमिलनाडु में 69% जारी: इस दक्षिणी राज्य में क्यों नहीं लागू होता सुप्रीम कोर्ट का 50% वाला फैसला

जहाँ बिहार के 65% आरक्षण को कोर्ट ने समाप्त कर दिया है, वहीं तमिलनाडु में पिछले तीन दशकों से लगातार 69% आरक्षण दिया जा रहा है।

हज के लिए सऊदी अरब गए 90+ भारतीयों की मौत, अब तक 1000+ लोगों की भीषण गर्मी ले चुकी है जान: मिस्र के सबसे...

मृतकों में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है, जिन्होंने रजिस्ट्रेशन नहीं कराया था। इस साल मृतकों की संख्या बढ़कर 1081 तक पहुँच चुकी है, जो अभी बढ़ सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -