Friday, July 19, 2024
Homeव्हाट दी फ*'जीसस ने विमान का दरवाजा खोलने के लिए कहा': 37000 फीट की ऊँचाई पर...

‘जीसस ने विमान का दरवाजा खोलने के लिए कहा’: 37000 फीट की ऊँचाई पर 34 साल की महिला खोलने लगी इमरजेंसी गेट, रोकने पर सहयात्री के जाँघ में काटा

महिला की करतूतों को लेकर स्थानीय अदालत में कहा गया कि विमान के चालक दल ने एलोम को विमान के पिछले हिस्से में लटका हुआ देखा। इसके बाद उसे बाथरूम का उपयोग करने या बैठने के लिए कहा गया था। वह अपनी सीट पर बैठने के बजाय विमान का आपातकालीन गेट खोलने की कोशिश करने लगी।

हवाई यात्रा के बीच में यात्रियों के अलग-अलग व्यवहार को लेकर कई तरह की घटनाएँ सामने आ चुकी हैं। ऐसी ही एक घटना अमेरिका से आई, जहाँ एक महिला यात्री ने अपने सहयात्री के जाँघ में काट लिया और प्लेन का दरवाजे खोलने की कोशिश की। उसने कहा कि जीसस ने उसे ऐसा करने के लिए कहा है।

यह घटना अमेरिका के साउथवेस्ट एयरलाइंस की है। हॉस्टन से ओहियो जा रही फ्लाइट नंबर 192 में 34 साल की एलोम एगबेग्निनौ नाम की यात्री ने हंगामा मचा दिया। इसके कारण फ्लाइट को अर्कांसस के लिटिल रॉक में बिल और हिलेरी क्लिंटन राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट को आपातकालीन लैंडिंग कराना पड़ा।

उड़ान के दौरान एलोम ने विमान का पिछला दरवाजा खोलने की कोशिश की। इतना ही नहीं, जब एक यात्री ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने एक सहयात्री की जाँघ पर काट लिया। विमान की आपातकालीन लैंडिंग के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। यह घटना 26 नवंबर 2022 की है।

महिला की करतूतों को लेकर स्थानीय अदालत में कहा गया कि विमान के चालक दल ने एलोम को विमान के पिछले हिस्से में लटका हुआ देखा। इसके बाद उसे बाथरूम का उपयोग करने या बैठने के लिए कहा गया था। वह अपनी सीट पर बैठने के बजाय विमान का आपातकालीन गेट खोलने की कोशिश करने लगी।

जमीन से 37,000 फीट की ऊँचाई पर विमान का गेट खोलने के दौरान एलोम ने से कहा, “जीसस ने उसे ओहियो के लिए उड़ान भरने और दरवाजा खोलने के लिए कहा था।” महिला के बारे में यह भी कहा जाता है कि वह बिना सामान के अकेली यात्रा कर रही थी और उसने अपने पति को नहीं बताया था कि वह उड़ान भरेगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -