Monday, June 17, 2024
Homeव्हाट दी फ*रमजान में पुराने बॉयफ्रेंड को चिकन में जहर मिला कर भेजा: इफ्तार में खाते...

रमजान में पुराने बॉयफ्रेंड को चिकन में जहर मिला कर भेजा: इफ्तार में खाते ही फैज की हुई मौत, ‘हामिद’ गिरफ्तार

पूर्व प्रेमिका ने अपने पुराने बॉयफ्रेंड से नाराज होकर उसे जहरीला चिकन खिलाना चाहा। रमजान के महीने में साजिश के तहत उसने चिकन बनाया और उस पर साइनाइड छिड़क कर अपने बॉयफ्रेंड के लिए उसे तैयार किया। इसके बाद...

ज्यादती दुश्मनी जैसे मामलों में आपने अक्सर लोगों को एक दूसरे से बदला लेने के लिए क्रूरता की हर हद को पार करते देखा या सुना होगा। लेकिन क्या कभी ऐसा प्रेम संबंधों में सुना है?

इंडोनेशिया से एक बड़ा अजीबोगरीब मामला आया है। यहाँ एक पूर्व प्रेमिका ने अपने पुराने बॉयफ्रेंड से नाराज होकर उसे जहरीला चिकन खिलाना चाहा। हालाँकि, बॉयफ्रेंड तो बच गया लेकिन डिलीवरी मैन के बेटे ने उसे खाकर दम तोड़ दिया।

द सन में 5 मई को प्रकाशित खबर के अनुसार, इंडोनेशिया में नैनी अप्रिल्लियानी नुर्जामन (Nani Aprilliani Nurjaman) नाम की 25 वर्षीय महिला ने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड टॉमी को मारने के लिए साजिश रची।

रमजान के महीने में 25 अप्रैल को उसने चिकन बनाया और उस पर साइनाइड छिड़क कर अपने बॉयफ्रेंड के लिए उसे तैयार किया। इसके बाद नैनी ने Bandiman नाम के 47 वर्षीय डिलीवरी मैन से संपर्क किया। नैनी ने डिलीवरी मैन को अपना नाम ‘हामिद’ बताया और कहा कि ये चिकन वह टॉमी के घर पहुँचा दे।

पुलिस बताती है कि नैनी ने उस दिन एक मोटरसाइकिल टैक्सी ड्राइवर को चिकन दिया और उसे कहा कि वह बंतुल में टॉमी के घर में उसे खाना डिलीवर कर दे। डिलीवरी मैन ने ऑर्डर लिया और खाना पहुँचाने के लिए टॉमी के घर गया। 

घर पर बेल बजाई तो वहाँ टॉमी की पत्नी ने गेट खोला। उसने बताया कि उसका पति घर पर नहीं है। इसके बाद महिला ने वो खाना लेने से भी मना कर दिया, जो नैनी ने भेजा था। असमंजस में फँसे डिलीवरी मैन को थक हार कर खाना अपने घर ले जाना पड़ा।

घर पर उसकी पत्नी और बेटे नबा फैज ने इफ्तार में इसे खाया और खाते ही उन्हें उल्टियाँ होने लगीं। दोनों को तुरंत अस्पाल पहुँचाया गया। लेकिन वहाँ डॉक्टर्स पत्नी को बचा पाए, मगर बेटे की मौत हो गई।

जब मामला पुलिस तक पहुँचा तो सारी जाँच हुई। पुलिस को पता चला कि चिकन नैनी के घर का था। वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड टॉमी के किसी दूसरी लड़की से शादी करने से नाराज थी। इसलिए उसने गुस्से में पूरी साजिश रची।

खबर के अनुसार, महिला इस समय पुलिस की हिरासत में है और उस पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। जाँच में ये भी सामने आया है कि पोटाशियम साइनाइड का इस्तेमाल के कारण बच्चा बेहोश हुआ और फिर उसकी मौत हो गई।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -