Sunday, May 29, 2022
Homeफ़ैक्ट चेक'यह भारत है, लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते शाहरुख और उनकी बीवी गौरी खान':...

‘यह भारत है, लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते शाहरुख और उनकी बीवी गौरी खान’: सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर की सच्चाई

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "यह भारत है, जहाँ लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में SRK और उनकी पत्नी गौरी खान उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।"

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Funeral) के अंतिम संस्कार की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इनमें से एक फोटो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की भी है, जिसमें उनके साथ सफेद सूट पहने एक महिला खड़ी हुई नजर आ रही है। इस फोटो में जहाँ अभिनेता लता जी के लिए दुआ माँग रहे हैं, वहीं वह महिला उनके लिए प्रार्थना करती हुई नजर आ रही है। फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लोग इस फोटो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे हैं और फोटो में दिखाई दे रही महिला को शाहरुख की बीवी गौरी खान (Gauri Khan) कह रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “यह भारत है, जहाँ लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में SRK और उनकी पत्नी गौरी खान उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।”

एक और यूजर ने लिखा, “दुआ और प्रार्थना एक साथ। सोशल मीडिया पर आज की सबसे खूबसूरत तस्वीर।”

एक अन्य यूजर ने शाहरुख खान और गौरी खान को टैग करते हुए लिखा, “यह मेरा भारत है।”

कौन है लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में शाहरुख़ खान के साथ दिख रही महिला

आपको बता दें कि लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में रविवार को अभिनेता शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क पहुँचे थे। इस दौरान जहाँ पूजा ने हाथ जोड़कर लता जी के लिए प्रार्थना की, वहीं शाहरुख ने हाथ उठा कर दुआ करते हुए लता जी को श्रद्धांजलि अर्पित की थी। दरअसल, पूजा कई सालों से शाहरुख के साथ काम कर रही हैं। हाल ही में उन्हें गौरी खान, फराह खान, सीमा खान, नीलम कोठारी, महीप कपूर के साथ लंच करते हुए देखा गया था। इसके अलावा वह आर्यन खान ड्रग्स मामले के दौरान भी चर्चा में रही थीं।

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान पर आरोप लगा है कि उन्होंने लता मंगेशकर की अंत्येष्टि के दौरान थूक कर ‘सुर सम्राज्ञी’ को श्रद्धांजलि दी। इस घटना का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके आधार पर लोग ये आरोप लगा रहे हैं। वे दावा कर रहे हैं कि वीडियो में शाहरुख खान अपना मास्क उठाकर लता जी पर थूक रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या ये इस्लाम के हिसाब से अंतिम दर्शन की प्रक्रिया है या फिर उन्होंने जानबूझ कर ऐसा किया?

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

‘कब्ज़ा कर के बनाई गई मस्जिद को गिरा दो’: मंदिरों को ध्वस्त कर बनाए गए मस्जिदों पर बोले थे गाँधी – मुस्लिम खुद सौंप...

गाँधी जी ने लिखा था, "अगर ‘अ’ (हिन्दू) का कब्जा अपनी जमीन पर है और कोई शख्स उसपर कोई इमारत बनाता है, चाहे वह मस्जिद ही हो, तो ‘अ’ को यह अख्तियार है कि वह उसे गिरा दे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe