Thursday, May 26, 2022
Homeबड़ी ख़बरवीडियो: राफ़ेल का कॉस्ट ब्रेक-अप, पप्पू की पाठशाला में रिवाल्डो ने ली सबकी क्लास

वीडियो: राफ़ेल का कॉस्ट ब्रेक-अप, पप्पू की पाठशाला में रिवाल्डो ने ली सबकी क्लास

सच-झूठ के खेल में माहिर कॉन्ग्रेस और उसके नेता लोगों को मीडिया से पल-पल और पग-पग पर साथ मिलता है। रिवाल्डो ने राफ़ेल पर इसी झूठ को परत-दर-परत उखाड़ा है।

राहुल गाँधी और कॉन्ग्रेस राफ़ेल के प्रेम में तो पहले से ही डूबे थे। लेकिन इको-सिस्टम की मजबूरी के कारण मीडिया कैसे पीछे रहती! सब-के-सब कूदी मार दिए। तर्क-पे-तर्क का दौर चला। सैकड़ों छपे, हजारों दिखे।

ऐसे में द हिन्दू के एन राम भी अपनी बेचैनी कब तक छिपाते? लिख मारे। वो भी लंबा लिखे। लेकिन कर गए फ़र्ज़ीवाड़ा। ऐसे में रिवाल्डो भैया कहाँ किसी को छोड़ने वाले! वीडियो बना के सबको खजूर वाली Data-कृत छड़ी से सोंट के सूजा दिए हैं।

मीडिया का झूठ, राहुल की रट, और सौदे का सच!

रिवाल्डो के और वीडियो देखने के लिए आप उनसे जुड़ सकते हैं इन जगहों पर:

ट्वीटर : https://twitter.com/Nitin_Rivaldo
फ़ेसबुक : https://www.facebook.com/Nitin.Rivaldo
इंस्टाग्राम : https://www.instagram.com/nitin.rivaldo

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘संघी, भाजपा का आदमी, कट्टरपंथी’: जानिए कैसे अजीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी में हिंदू छात्र को इस्लामोफोबिक बता किया टॉर्चर

बेंगलुरु के अजीम प्रेमजी यूनिवर्सिटी में हिंदू छात्र ऋषि तिवारी को संघी और भाजपा का आदमी कहकर उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित किया गया।

उइगर मुस्लिमों से कुरान और हिजाब छीन रहा चीन, भागने पर गोली मारने का आदेश: लीक दस्तावेजों से खुलासा- डिटेंशन कैंपों में कैद हैं...

इन दस्तावेजों से यह भी खुलासा हुआ है कि चीन मुस्लिमों से कुरान, हिजाब समेत सभी धार्मिक-मजहबी चीजें जब्त कर उनकी पहचान मिटा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,942FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe