Thursday, April 25, 2024
Homeहास्य-व्यंग्य-कटाक्षरसमलाई खाने गए कपल को छुट्टे की जगह थमाया हैंड सेनिटाइजर तो दुकानदार के...

रसमलाई खाने गए कपल को छुट्टे की जगह थमाया हैंड सेनिटाइजर तो दुकानदार के साथ हो पड़ी भिड़ंत

सोनू की प्रेमिका वोक काजू ने खुलासा किया कि यह बात इतनी बड़ी नहीं थी, लेकिन सोनू से मिलने जाते समय एक विक्रम-टेम्पो चालक ने भी उसे किराए के बदले छुट्टे लौटाते समय सेंटाफ्रेश थमा दिए थे।

देहरादून स्थित घंटाघर में सुकुमार स्वीट्स पर दुकानदार और ग्राहक के बीच हाथापाई का एक दर्दनाक प्रकरण सामने आया है। यह हाथापाई तब हुई जब सुकुमार स्वीट्स ने ग्राहक को पचास रूपए के छुट्टे की जगह हैंड सैनिटाइजर का पाउच थमा दिया।

यह घटना मंगलवार (जनवरी 12, 2021) शाम तब घटी जब ‘हार्ट हैकर’ सोनू (बदला हुआ नाम) अपनी प्रेमिका ‘वोक’ काजू (इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक) के साथ शाम के समय देहरादून के फेमस सुकुमार स्वीट्स में रसमलाई खाने के लिए गया था। सोनू ने तकरीबन 5 बजे बारिश रुकने के बाद मिट्टी की सौंधी-सौंधी खुशबु की महक लेने के लिए अपनी KTM मोटरसायकिल उठाई और छोटी एड़ियों वाली जींस पहनकर सुकुमार स्वीट्स पहुँचा।

सोनू ने वहाँ पहुँचकर अपनी प्रेमिका के साथ सबसे पहले नेहा कक्कड़ के गाने पर कार पार्किंग में ही इंस्टाग्राम के लिए एक Reels वीडियो की शूटिंग की और उसके बाद जाकर रसमलाई ऑर्डर दे आया। यही नहीं, उसकी प्रेमिका ने पास में ही फ़ास्ट फ़ूड की दुकान पर रखे मोमो भी ऑर्डर करवा लिए थे।

सेल्फी लेने के साथ ही रसमलाई निपटाने के बाद जब सोनू दुकान के काउंटर पर बिल भुगतान करने पहुँचा तो उसने अपनी जेब से 200 रूपए का नोट निकाला लेकिन जब दुकानदार ने उसे बताया कि उसका बिल तो 600 रूपए है तो सोनू की प्रेमिका ने ही आगे आकर अपने ‘वॉलेट’ से 2000 रूपए का नोट निकाला और बिल भुगतान किया।

बदले में, दुकान मालिक तेज प्रताप उन्हें रूपए काटकर वापस कर ही रहे थे कि उन्होंने देखा कि उनके पास पचास रूपए छुट्टे नहीं थे। इस पर दुकान मालिक तेज प्रताप ने फ़ौरन हैंड सैनिटाइजर के दो पाउच निकाले और सोनू को थमा दिए।

बस इसी बात को लेकर सोनू और दुकान मालिक के बीच बहस हो गई। सोनू ने कहा कि उसे जब हैंड सैनिटाइजर चाहिए ही नहीं तो दुकानदार ने उसे वो क्यों थमाए? उसने कहा कि वो एक जागरूक नागरिक होने के नाते अपने पचास रूपए के बदले कोई मोलभाव नहीं करेगा।

देखते ही देखते वहाँ पर दुकान मालिक तेज प्रताप और सोनू के बीच बहस तेज हो गई और बात हाथापाई तक भी आ गई। मामला बढ़ता देख आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया और धाराचौकी पुलिस के दो जवानों ने वहाँ पहुँचकर दोनों पक्षों पर एक-एक हजार रूपए का जुर्माना लगाया।

मीडिया से बात करते हुए सोनू की प्रेमिका वोक काजू ने खुलासा किया कि यह बात इतनी बड़ी नहीं थी, लेकिन सोनू से मिलने जाते समय एक विक्रम-टेम्पो चालक ने भी उसे किराए के बदले छुट्टे लौटाते समय सेंटाफ्रेश थमा दिए थे और यह प्रचलन ठीक नहीं है। खबर लिखे जाने तक तेज प्रताप और सोनू में सुलह हो चुकी थी और इसी बात पर वोक काजू ने रसमलाई के साथ फालुदा भी ऑर्डर कर लिया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

आशीष नौटियाल
आशीष नौटियाल
पहाड़ी By Birth, PUN-डित By choice

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस ही लेकर आई थी कर्नाटक में मुस्लिम आरक्षण, BJP ने खत्म किया तो दोबारा ले आए: जानिए वो इतिहास, जिसे देवगौड़ा सरकार की...

कॉन्ग्रेस का प्रचार तंत्र फैला रहा है कि मुस्लिम आरक्षण देवगौड़ा सरकार लाई थी लेकिन सच यह है कि कॉन्ग्रेस ही इसे 30 साल पहले लेकर आई थी।

मुंबई के मशहूर सोमैया स्कूल की प्रिंसिपल परवीन शेख को हिंदुओं से नफरत, PM मोदी की तुलना कुत्ते से… पसंद है हमास और इस्लामी...

परवीन शेख मुंबई के मशहूर स्कूल द सोमैया स्कूल की प्रिंसिपल हैं। ये स्कूल मुंबई के घाटकोपर-ईस्ट इलाके में आने वाले विद्या विहार में स्थित है। परवीन शेख 12 साल से स्कूल से जुड़ी हुई हैं, जिनमें से 7 साल वो बतौर प्रिंसिपल काम कर चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe