Wednesday, August 4, 2021
Homeहास्य-व्यंग्य-कटाक्षरसमलाई खाने गए कपल को छुट्टे की जगह थमाया हैंड सेनिटाइजर तो दुकानदार के...

रसमलाई खाने गए कपल को छुट्टे की जगह थमाया हैंड सेनिटाइजर तो दुकानदार के साथ हो पड़ी भिड़ंत

सोनू की प्रेमिका वोक काजू ने खुलासा किया कि यह बात इतनी बड़ी नहीं थी, लेकिन सोनू से मिलने जाते समय एक विक्रम-टेम्पो चालक ने भी उसे किराए के बदले छुट्टे लौटाते समय सेंटाफ्रेश थमा दिए थे।

देहरादून स्थित घंटाघर में सुकुमार स्वीट्स पर दुकानदार और ग्राहक के बीच हाथापाई का एक दर्दनाक प्रकरण सामने आया है। यह हाथापाई तब हुई जब सुकुमार स्वीट्स ने ग्राहक को पचास रूपए के छुट्टे की जगह हैंड सैनिटाइजर का पाउच थमा दिया।

यह घटना मंगलवार (जनवरी 12, 2021) शाम तब घटी जब ‘हार्ट हैकर’ सोनू (बदला हुआ नाम) अपनी प्रेमिका ‘वोक’ काजू (इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक) के साथ शाम के समय देहरादून के फेमस सुकुमार स्वीट्स में रसमलाई खाने के लिए गया था। सोनू ने तकरीबन 5 बजे बारिश रुकने के बाद मिट्टी की सौंधी-सौंधी खुशबु की महक लेने के लिए अपनी KTM मोटरसायकिल उठाई और छोटी एड़ियों वाली जींस पहनकर सुकुमार स्वीट्स पहुँचा।

सोनू ने वहाँ पहुँचकर अपनी प्रेमिका के साथ सबसे पहले नेहा कक्कड़ के गाने पर कार पार्किंग में ही इंस्टाग्राम के लिए एक Reels वीडियो की शूटिंग की और उसके बाद जाकर रसमलाई ऑर्डर दे आया। यही नहीं, उसकी प्रेमिका ने पास में ही फ़ास्ट फ़ूड की दुकान पर रखे मोमो भी ऑर्डर करवा लिए थे।

सेल्फी लेने के साथ ही रसमलाई निपटाने के बाद जब सोनू दुकान के काउंटर पर बिल भुगतान करने पहुँचा तो उसने अपनी जेब से 200 रूपए का नोट निकाला लेकिन जब दुकानदार ने उसे बताया कि उसका बिल तो 600 रूपए है तो सोनू की प्रेमिका ने ही आगे आकर अपने ‘वॉलेट’ से 2000 रूपए का नोट निकाला और बिल भुगतान किया।

बदले में, दुकान मालिक तेज प्रताप उन्हें रूपए काटकर वापस कर ही रहे थे कि उन्होंने देखा कि उनके पास पचास रूपए छुट्टे नहीं थे। इस पर दुकान मालिक तेज प्रताप ने फ़ौरन हैंड सैनिटाइजर के दो पाउच निकाले और सोनू को थमा दिए।

बस इसी बात को लेकर सोनू और दुकान मालिक के बीच बहस हो गई। सोनू ने कहा कि उसे जब हैंड सैनिटाइजर चाहिए ही नहीं तो दुकानदार ने उसे वो क्यों थमाए? उसने कहा कि वो एक जागरूक नागरिक होने के नाते अपने पचास रूपए के बदले कोई मोलभाव नहीं करेगा।

देखते ही देखते वहाँ पर दुकान मालिक तेज प्रताप और सोनू के बीच बहस तेज हो गई और बात हाथापाई तक भी आ गई। मामला बढ़ता देख आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया और धाराचौकी पुलिस के दो जवानों ने वहाँ पहुँचकर दोनों पक्षों पर एक-एक हजार रूपए का जुर्माना लगाया।

मीडिया से बात करते हुए सोनू की प्रेमिका वोक काजू ने खुलासा किया कि यह बात इतनी बड़ी नहीं थी, लेकिन सोनू से मिलने जाते समय एक विक्रम-टेम्पो चालक ने भी उसे किराए के बदले छुट्टे लौटाते समय सेंटाफ्रेश थमा दिए थे और यह प्रचलन ठीक नहीं है। खबर लिखे जाने तक तेज प्रताप और सोनू में सुलह हो चुकी थी और इसी बात पर वोक काजू ने रसमलाई के साथ फालुदा भी ऑर्डर कर लिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

आशीष नौटियाल
पहाड़ी By Birth, PUN-डित By choice

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में कमाल: फ्लाईओवर बनने से पहले ही बन गई थी उसपर मजार? विरोध कर रहे लोगों के साथ बदसलूकी, देखें वीडियो

दिल्ली के इस फ्लाईओवर का संचालन 2009 में शुरू हुआ था। लेकिन मजार की देखरेख करने वाला सिकंदर कहता है कि मजार वहाँ 1982 में बनी थी।

राणा अयूब बनीं ट्रोलिंग टूल, कश्मीर पर प्रोपेगेंडा चलाने के लिए आ रहीं पाकिस्तान के काम: जानें क्या है मामला

पाकिस्तान के सूचना मंत्रालय से जुड़े लोग ऑन टीवी राणा अयूब की तारीफ करते हैं। वह उन्हें मोदी सरकार का पर्दाफाश करने वाली ;मुस्लिम पत्रकार' के तौर पर जानते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,995FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe