Wednesday, September 29, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनन्यूड शूट के लिए उमेश कामत ने हर दिन ऑफर किए थे ₹25000: राज...

न्यूड शूट के लिए उमेश कामत ने हर दिन ऑफर किए थे ₹25000: राज कुंद्रा मामले में एक और मॉडल ने खोली पोल

“मुझे उमेश कामत ने पिछले साल नवंबर में राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट के लिए न्यूड शूट करने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया। उमेश कामत ने मुझे रोजाना 25 हजार रुपए देने की पेशकश की लेकिन मैंने न्यूड होकर शूट करने से इनकार कर दिया।"

राज कुंद्रा मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसी कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस की कहानियाँ अब सामने आ रही हैं, जो पोर्नोग्राफी का शिकार हुई हैं। हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयाँ किया है और बताया है कि कैसे उसे पॉर्न बिजनेस में लाने के लिए लालच दिया गया। 

पॉर्न बिजनेस में आने का दिया लालच

स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस निकिता फ्लोरा सिंह ने राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत पर पॉर्न बिजनेस में लाने के लिए लालच देने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

‘एक लड़की का हुआ तलाक’

निकिता फ्लोरा सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मुझे उमेश कामत ने पिछले साल नवंबर में राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट के लिए न्यूड शूट करने के लिए कहा था लेकिन मैंने मना कर दिया। उमेश कामत ने मुझे रोजाना 25 हजार रुपए देने की पेशकश की लेकिन मैंने न्यूड होकर शूट करने से इनकार कर दिया। हैरानी की बात कि अब दोनों गिरफ्तार हो गए हैं। भगवान का शुक्र है कि मैं राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम के झाँसे में नही आईं, जिसने कई मासूम लड़कियों को वल्गर एक्ट का लालच दिया। झारखंड की एक लड़की का अपने पति से तलाक हो गया क्योंकि उसने उनके लिए शूटिंग की थी।”

उल्लेखनीय है कि पॉर्न फ़िल्में बना कर ऐप के माध्यम से बेच कर कमाई करने के आरोपों में फँसे अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। अब उनकी ही कंपनी के 4 कर्मचारी उनके खिलाफ गवाह बनने के लिए आगे आए हैं। ये चारों इस मामले में महत्वपूर्ण गवाह साबित होंगे। राज कुंद्रा को 19 जुलाई, 2021 को गिरफ्तार किया गया था। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा व उनके साथी जाँच व पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी से भी हुई पूछताछ

बताते चलें कि पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के फँसने के बाद शुक्रवार (जुलाई 23, 2021) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बंगले पर भी छापेमारी की थी। साथ ही क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी का स्टेटमेंट भी दर्ज किया था।

सोमवार को होगी सुनवाई

राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट सोमवार (जुलाई 26, 2021) को सुनवाई करेगा। राज कुंद्रा को पॉर्न और अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर गैरकानूनी तरीके से स्ट्रीम किए जाने का आरोप है। हालाँकि राज कुंद्रा ने खुद पर लगे आरोपों से साफ इनकार किया है और कहा है कि उनकी गिरफ्तारी गैर-कानूनी है। पुलिस ने अश्लील और पॉर्न फिल्में बनाने का मामला फरवरी 2021 में दर्ज किया था। इसके बाद मामले की जाँच में पॉर्न फिल्में बनाने वाले रैकेट के तार राज कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से जुड़े पाए गए। गौरतलब है कि एक्ट्रेस पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और सागरिका शोना सुमन पहले ही राज पर कई आरोप लगा चुकी हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘उमर खालिद को मिली मुस्लिम होने की सजा’: कन्हैया के कॉन्ग्रेस ज्वाइन करने पर छलका जेल में बंद ‘दंगाई’ के लिए कट्टरपंथियों का दर्द

उमर खालिद को पिछले साल 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था, वो भी उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के मामले में। उसपे ट्रंप दौरे के दौरान साजिश रचने का आरोप है

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
125,039FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe