Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनतिरुपति मंदिर में 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ने कृति सेनन को दिया विदाई चुम्मा, बोले...

तिरुपति मंदिर में ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ने कृति सेनन को दिया विदाई चुम्मा, बोले पुजारी- होटल रूम में जाकर ये सब करो

"यह निंदनीय कृत्य है। यहाँ तक कि पति और पत्नी भी वहाँ (मंदिर) एक साथ नहीं जाते। आप होटल के कमरे में जाकर यह सब कर सकते हैं। आपका व्यवहार रामायण और देवी सीता का अपमान करने जैसा है।"

फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) एक नए विवाद में घिर गई है। एक वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) मंदिर परिसर में अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) को विदाई चुम्मा (Goodbye Kiss) देते हुए दिख रहे हैं। मंदिर प्रांगण (Kiss In Tirupati Temple) में इस हरकत पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है।

दरअसल तिरुपति में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किए जाने के बाद फिल्म की स्टारकास्ट ने 7 जून 2023 को वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन किए थे। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म से जुड़े लोग मंदिर परिसर में हैं। दर्शन के बाद जब कृति सेनन वहाँ से निकलने लगती हैं तो ओम राउत उन्हें विदा करने आते हैं। वे अभिनेत्री को गले से लगाते हुए उनके गाल पर ‘गुडबाय किस’ करते हैं।

मंदिर प्रांगण में ‘गुडबाय किस’ पर मंदिर के प्रधान पुजारी ने भी आपत्ति जताई है। इंडिया टुडे ने उनके हवाले से कहा है, “यह निंदनीय कृत्य है। यहाँ तक कि पति और पत्नी भी वहाँ (मंदिर) एक साथ नहीं जाते। आप होटल के कमरे में जाकर यह सब कर सकते हैं। आपका व्यवहार रामायण और देवी सीता का अपमान करने जैसा है।”

इससे पहले जब कृति सेनन नासिक के पंचवटी स्थित सीता गुफा और कालाराम मंदिर में दर्शन के लिए पहुँचीं थी तब भी कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। कई लोगों का कहना था कि फिल्म की रिलीज नजदीक आते ही बॉलीवुड वाले धार्मिक हो जाते हैं। वहीं कुछ लोगों ने फिल्म के प्रमोशन के लिए धार्मिक स्थलों के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी।

गौरतलब है कि प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रामायण की कहानी पर आधारित इस फिल्म में जहाँ प्रभास भगवान श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं, वहीं माँ सीता के किरदार में कृति सेनन और रावण के किरदार में सैफ अली खान दिखेंगे। ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं ने हनुमान जी के लिए हर थिएटर में एक सीट खाली छोड़ने का भी फैसला किया है।

‘आदिपुरुष’ को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रभास ने कहा कि वो तिरुपति में ही शादी करेंगे। बता दें कि कई अभिनेत्रियों के साथ अब तक प्रभास का नाम जोड़ा जा चुका है। वो बैचलर हैं, ऐसे में उनकी शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है। प्रभास ने कहा, “मैं तिरुपति में विवाह करूँगा।” इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज़ में ये भी कहा कि वो अब हर साल 2 फ़िल्में करेंगे और ज़रूरत पड़ी तो तीसरी भी करेंगे। 

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने शिव मंदिर के ध्वस्तीकरण को ठहराया जायज, बॉम्बे HC ने विशालगढ़ में बुलडोजर पर लगाया ब्रेक: मंदिर की याचिका रद्द, मुस्लिमों...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मकबूल अहमद मुजवर व अन्य की याचिका पर इंस्पेक्टर तक को तलब कर लिया। कहा - एक भी संरचना नहीं गिराई जाए। याचिका में 'शिवभक्तों' पर आरोप।

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -