Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअक्षय कुमार बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर, IT विभाग ने सर्टिफिकेट देकर...

अक्षय कुमार बने सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर, IT विभाग ने सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित: फिल्मों की लगी हुई है लाइन

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के चाहने वाले इस अवार्ड को साझा कर रहे हैं और जो लोग उन्हें 'कनाडा कुमार' जैसे शब्द कहते हैं उन्हें बता रहे हैं कि बॉलीवुड के असली सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं। यही सम्मान उन्होंने बॉलीवुड में 30 साल देकर कमाया है।

अमूमन आप आयकर विभाग के साथ किसी हस्ती का कनेक्शन खबरों में तभी पाते हैं जब कोई घोटाला हो या कोई हेर-फेर हो। लेकिन बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार वो शख्सियत हैं जो आयकर विभाग से तारीफ मिलने के कारण चर्चा में आए है।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने अक्षय कुमार को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया है। विभाग ने बताया है कि वो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले कलाकार हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए सर्टिफिकेट में देख सकते हैं कि ये सम्मान 2020-2021 सत्र का है जिसे 24 जुलाई 2022 को उन्हें दिया गया।

सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले इस अवार्ड को साझा कर रहे हैं और जो लोग उन्हें ‘कनाडा कुमार’ जैसे शब्द कहते हैं उन्हें बता रहे हैं कि बॉलीवुड के असली सुपरस्टार अक्षय कुमार हैं। यही सम्मान उन्होंने बॉलीवुड में 30 साल देकर कमाया है।

इनकम टैक्स मुंबई के ट्विटर पर भी देख सकते हैं कि उन्होंने इनकम टैक्स दिवस के मौके पर सर्वाधिक टैक्स जमा कराने के लिए अक्षय कुमार भाटिया को सम्मान दिया जो कि उनके प्रतिनिधि द्वारा स्वीकारा गया।

गौरतलब है कि फिलहाल ये नहीं पता चल सका है कि कितना टैक्स भरने पर अक्षय को इस पत्र से सम्मानित किया गया। लेकिन ये सम्मान उन्हें मिला इसकी पुष्टि हो गई है। अक्षय कुमार को इनकम टैक्स की ओर से ऐसा खिताब दिए जाने के बाद लोग ये चर्चा भी कर रहे हैं कि अक्षय अकेले बॉलीवुड एक्टर हैं जो इतनी हिट फिल्में साल में देते हैं और बिन कोई हेर-फेर घोटाला किया टैक्स भी भरते हैं।

बीते दिनों उन्होंने सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई और अब कुछ दिन बाद उनकी रक्षा बंधन फिल्म आने वाली है। वर्तमान में भी वह अपनी अगली फिल्म यानी कि जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग में ही जुटे हैं। इंग्लैंड से लौटकर वह रक्षा बंधन को प्रमोट करेंगे। इसके अलावा उनकी सेल्फी, राम सेतु, ओह माई गॉड 2 और बड़े मियाँ छोटे मियाँ जैसी फिल्में भी आने वाली हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -