Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'जन्नत सिर्फ मुस्लिमों को मिलेगी, हिंदू नर्क में जाओ': अक्षय कुमार की माँ अरुणा...

‘जन्नत सिर्फ मुस्लिमों को मिलेगी, हिंदू नर्क में जाओ’: अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया की मौत पर दिखी कट्टरपंथी घृणा

अक्षय ने आज सुबह सोशल मीडिया पर लिखा- "वे मेरी रीढ़ थीं। आज मैं अपने भीतर असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूँ। मेरी माँ अरुणा भाटिया आज सुबह सुकून से इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूँ, ओम शांति।"

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का आज (सितंबर 8, 2021) 77 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले श्मशान में किया गया। इस दौरान रोहित शेट्टी, रितेश देशमुख, साजिद खान समेत तमाम फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स मौजूद रहे।

माँ के जाने की दुखद खबर फैन्स को देते हुए अक्षय ने आज सुबह सोशल मीडिया पर लिखा- “वे मेरी रीढ़ थीं। आज मैं अपने भीतर असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूँ। मेरी माँ अरुणा भाटिया आज सुबह सुकून से इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूँ, ओम शांति।”

जानकारी के मुताबिक, अक्षय की माँ उम्र संबंधी परेशानियों के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती थीं। बिगड़ती तबीयत के कारण उन्हें 6 दिन से ICU में रखा गया था। उनकी तबीयत के चलते ही अक्षय को ब्रिटेन से अचानक भारत लौटना पड़ा था। वह वहाँ ‘सिंड्रेला’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने भारत आकर अपनी माँ का हेल्थ अपडेट भी सोशल मीडिया के जरिए दिया था। साथ ही दुआ करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया था।

दुखद बात यह है कि अक्षय कुमार के जन्मदिन (9 सितंबर) से 1 दिन पहले ही उनकी माँ का देहांत हुआ है। अब कई सेलेब्रिटी अक्षय कुमार की पोस्ट पर उनकी माँ को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो उलटी सीधी बात कर रहे हैं। एक यूजर ने जब अक्षय के पोस्ट पर RIP लिखा तो दूसरे ने उन्हें समझाया कि RIP मत लिखो, यह अंग्रेज लिखते थे क्योंकि उनके यहाँ शव को दफनाने का चलन है। हिंदुओं में इस शब्द को इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

इसी पोस्ट पर एक अदनान मजहार लिखते हैं, “तुम सही बोल रहे हो। क्योंकि जन्नत में सिर्फ सच्चे मुस्लिम जाएँगे। इसलिए तुम हिंदुओं नर्क में जाओ।” इसके बाद एक अन्य यूजर कहता है कि हम 72 हूर और शराब की नदियाँ नहीं चाहते। इस पर अदनान ने लिखा, “आपके नसीब में भी नहीं है।”

अदनान की बेफिजूल बातों पर जब अन्य यूजर्स भड़के तो अदनान ने उन्हें ये भी कहा, “हम मुस्लिम केवल अल्लाह से डरते हैं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

गले पर V का निशान, चलता पंखा… महंत नरेंद्र गिरि के ‘सुसाइड’ पर कई सवाल, CBI जाँच को योगी सरकार तैयार

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले की CBI जाँच कराने की सिफारिश की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe