Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनबॉलीवुड में आ रहा फिर से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, 7 साल बाद कमबैक...

बॉलीवुड में आ रहा फिर से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, 7 साल बाद कमबैक से भारतीय नाराज: अनुच्छेद 370 पर उगला था जहर

दिलचस्प बात यह है कि एक तरफ जहाँ भारतीय निर्देशक, प्रोड्यूसर सब पाकिस्तानी सिंगर के ट्रैक को लेकर उत्साहित हैं। वहीं पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मों-विज्ञापनों पर ब्रेक लगा दिया जाता है। अफरीदी जैसे लोग हिंदुस्तानी सीरियलों का असर बच्चों पर पड़ता देख टीवी तोड़ देते हैं।

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम 7 साल बाद फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। वह लव स्टोरी ऑफ 90’s फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगे। उनके लौटने को लेकर फिल्म से जुड़े निर्देशक, प्रोड्यूसर सब लोग बेहद खुश हैं। उन्होंने इस वापसी को बहुत बड़ी बात कहा है और दावा कर रहे हैं कि पाकिस्तानी गायक के गाने से फिर झूम मचेगी।

दिलचस्प बात ये है कि एक तरफ जहाँ भारतीय निर्देशक, प्रोड्यूसर सब पाकिस्तानी सिंगर के ट्रैक को लेकर इतने उत्साहित हैं उनके अपने मुल्क में बॉलीवुड फिल्मों और विज्ञापनों पर बैन लगा दिया जाता है। शाहिद अफ्रीदी जैसे पाकिस्तान के नामी लोग खुले में कहते हैं कि टीवी पर हिंदुस्तानी सीरियल देख लड़की आरती की तरह हाथ घुमाने लगी थी, इसलिए गुस्से में उन्होंने टीवी तोड़ दी थी।

अब ऐसे मुल्क के सिंगर के नए गाने को लेकर बॉलीवुड में उत्साह बढ़ रहा है। इसे देख भारतीय नाराज हैं। बॉलीवुड की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा जा रहा है एक तरफ भारतीय सैनिक इन्हीं लोगों से लड़कर अपनी जान दे रहे हैं और दूसरी ओर कला के नाम पर बॉलीवुड को स्वागत मिलेगा।

बॉलीवुड के लोगों का कहना ये भी है कि बॉलीवुड आतिफ इस्लाम की वापसी को लेकर खुश है। वो यहाँ आकर कॉन्सर्ट करेगा, फिर भारत की ऑडियंस उसकी टिकट लेगी और वो पैसे से पाकिस्तान सरकार को टैक्स भरेगा। बाद में वही टैक्स भारत के खिलाफ हथियार खरीदने में प्रयोग किया जाएगा। आदि-आदि।

मालूम हो कि साल 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की माँग उठी थी। सुप्रीम कोर्ट ने तब बैन की याचिका को खारिज कर दिया था लेकिन उसके बाद से पाकिस्तानी कलाकारों ने भारत में काम नहीं किया। कई मौके आए जब पाकिस्तानी सितारों को भारत के मुद्दों पर बोलते देखा गया।

6 अगस्त 2019 को किया गया पोस्ट

जैसे आतिफ असलम ने आर्टिकल 370 खत्म होने पर कहा था कि वह कश्मीर के मुद्दे पर कहा था, कश्मीरियों के खिलाफ की जा रही हिंसा और अत्याचार की कड़ी निंदा करते हैं और अल्लाह से कश्मीर और पूरी दुनिया में निर्दोष लोगों के जीवन देने की दुआ माँगते हैं। उनके इस ट्वीट के बाद वो बहुत ट्रोल हुए थे। लोगों ने उनसे कहा था कि वो कभी बलूचिस्तान में हो रहे अत्याचारों पर मुँह क्यों नहीं खोलते।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मध्य प्रदेश और बिहार में भी काँवर यात्रा मार्ग में ढाबों-ठेलों पर लिखा हो मालिक का नाम’: पड़ोसी राज्यों में CM योगी के फैसलों...

रमेश मेंदोला ने कहा कि नाम बताने में दुकानदारों को शर्म नहीं बल्कि गर्व होना चाहिए। हरिभूषण ठाकुर बचौल बोले - विवादों से छुटकारा मिलेगा।

‘लैंड जिहाद और लव जिहाद को बढ़ावा दे रही हेमंत सोरेन की सरकार’: झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा – बिगड़ रहा जनसंख्या का...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर 'भूमि जिहाद', 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए उन पर तीखा हमला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -