Friday, July 30, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'पृथ्वी लोक पर स्वरा भास्कर से बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं': स्वरा ने जोड़े हाथ,...

‘पृथ्वी लोक पर स्वरा भास्कर से बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं’: स्वरा ने जोड़े हाथ, कंगना का उड़ाया मजाक

सुप्रीम कोर्ट में बड़े-बड़े केस लड़ने वाले प्रशांत भूषण ने 'मनकर्णिका' में नकली घोड़े के साथ शूटिंग किए जाने का वीडियो अपलोड कर दिया। स्वरा भास्कर ने तो कंगना रनौत के लिए...

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक फैन के सामने हाथ जोड़े और साथ ही ऑंखें बंद कर हँसने वाली इमोजी भी डाली। उक्त फैन ने स्वरा भास्कर को ‘पृथ्वी लोक’ की सबसे बेहतर अभिनेत्री बताते हुए लिखा था कि मंगल ग्रह पर सच में कंगना रनौत जैसी अभिनेत्री नहीं। इसके बाद स्वरा भास्कर ने उसकी ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। उक्त व्यक्ति ने बीबीसी के एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए ऐसा लिखा था।

उस ट्ववीट में कंगना रनौत के हवाले से उनका बयान छपा था कि फ़िलहाल उनसे बेहतर शैली और विविधता वाली कोई अभिनेत्री नहीं है। कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फ़िल्में ‘धाकड़’ और ‘थलाईवी’ को लेकर ऐसा कहा था। जहाँ ‘थलाईवी’ में वो जयललिता का किरदार अदा कर रही हैं, ‘धाकड़’ एक एक्शन फिल्म है। जयललिता के युवावस्था के दिनों के किरदार और फिर राजनीतिक सफर के किरदार में उन्हें कई बार लुक्स और हावभाव बदलने पड़े।

वामपंथियों ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का ये कहते हुए मजाक उड़ाया कि उनके पास कितने ऑस्कर अवॉर्ड्स हैं, जिसके जवाब में उन्होंने पूछा कि सबसे ज्यादा ऑस्कर जीतने वाली मेरिल स्ट्रीप के पास कितने पद्म और राष्ट्रीय अवॉर्ड्स हैं? उन्होंने कहा कि वो ‘गॉडफादर’ के मुख्य अभिनेता मार्लोन ब्रांडो की तरह हैं। जैसे ब्रांडो ने ऑस्कर को धता बता दिया था, ठीक वही चीज वो फिल्मफेयर के साथ करती हैं।

कंगना रनौत ने अंत में ऐलान किया कि उनके खिलाफ जितने भी कमेंट्स आए, वो ट्रोल्स थे लेकिन कोई एक भी वैसी अभिनेत्री का नाम नहीं बता पाया, जिसके पास उनसे अधिक विविधता और शैली हो। इसी दौरान प्रशांत भूषण ने ‘मनकर्णिका’ में नकली घोड़े के साथ शूटिंग किए जाने का वीडियो अपलोड कर दिया। इस पर लोगों ने उनसे पूछा कि फिल्मों में जो मारपीट होती है, आप क्या समझते हैं कि वो एकदम सच्ची है?

हाल ही में कंगना ने दिलजीत दोसाँझ को खालिस्तानी बताया था। कंगना ने कहा था कि उन्होंने दिलजीत को यह बात करने की चुनौती दी थी कि वह खालिस्तानी नहीं है, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि युवाओं को गुमराह किया जा रहा है और उन्हें खालिस्तान के बारे में एक सपना दिखाया गया है। उन्होंने चीन पर भारत को 1000 साल के लिए गुलाम करने की रणनीति की साजिश करने का आरोप लगाया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

तालिबान की मददगार पाकिस्तानी फौज, ढेर कर अफगान सेना ने दुनिया को दिखाए सबूत: भारत के बनाए बाँध को भी बचाया

अफगानिस्तान की सेना ने तालिबान को कई मोर्चों पर पीछे धकेल दिया है। उनकी मदद करने वाले पाकिस्तानी फौज से जुड़े कई लड़ाकों को भी मार गिराया है।

स्वतंत्र है भारतीय मीडिया, सूत्रों से बनी खबरें मानहानि नहीं: शिल्पा शेट्टी की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट

कोर्ट ने कहा कि उनका निर्देश मीडिया रिपोर्ट्स को ढकोसला नहीं बताता। भारतीय मीडिया स्वतंत्र है और सूत्रों पर बनी खबरें मानहानि नहीं है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,014FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe