Saturday, July 31, 2021
Homeदेश-समाजमैंने दिलजीत को चुनौती दी, पर उसने खालिस्तानी होने पर जवाब नहीं दिया: कंगना

मैंने दिलजीत को चुनौती दी, पर उसने खालिस्तानी होने पर जवाब नहीं दिया: कंगना

“रिहाना जो एक अमेरिकी पॉप स्टार है, यूएस कैपिटल हिल के दंगे के बारे में बात नहीं की। किसान विरोध पर ट्वीट करने के लिए उसने 100 करोड़ रुपए लिए होंगे। ये सारे पैसे कहाँ से आ रहे हैं? ग्रेटा, जो एक युवा बच्ची है, उसे आगे धकेला जा रहा है, उसका इस्तेमाल किया जा रहा है।”

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और पंजाबी गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ के बीच कई बार जुबानी जंग हो चुकी है। अब एक बार फिर कंगना ने दोसांझ को चुनौती दी है।

कंगना ने हाल ही में न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नब गोस्वामी को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कई मुद्दों को लेकर ढेर सारी बातें की हैं। इस दौरान कंगना ने दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी बताया। साथ ही कहा कि उन्होंने दिलजीत को यह बात करने की चुनौती दी थी कि वह खालिस्तानी नहीं है। लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

कंगना रनौत ने कहा, “मैंने खुली चुनौती दी कि वह सिर्फ एक बार कह दें कि वह खालिस्तानी नहीं हैं। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। युवाओं को गुमराह किया जा रहा है। उन्हें खालिस्तान के बारे में एक सपना दिखाया गया है।” कंगना ने पॉप सिंगर रिहाना पर अधारित गाना जारी करने को लेकर भी दिलजीत की आलोचना की।

कंगना ने कहा, “इसका मतलब साफ है कि इसकी प्लानिंग सितंबर 2020 से थी कि 26 जनवरी को एक हमला होगा और इस अश्लील गायक द्वारा एक ट्वीट किया जाएगा। अगर हर कोई अपना खुद का एक टुकड़ा चाहता है, तो चीन की यही रणनीति है कि हम फिर से 1000 साल के लिए गुलाम हो जाएँ।” 

इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन में ‘अंतरराष्ट्रीय फंडिग और पोएटिक जस्टिस’ की भूमिका पर भी सवाल उठाए। कंगना रनौत ने कहा, “बड़े रहस्यों का खुलासा हो रहा है। बेहद विनम्र शब्द का उपयोग कर कहा जा रहा है कि यह भारत को ‘बदनाम’ करने की साजिश है। मुझे लगता है कि यह भारत को टुकड़ों में तोड़ने की साजिश है।”

उन्होंने आगे कहा, “जबसे यह आंदोलन शुरू हुआ है उसी दिन से मैं कह रही हूँ ये किसान नहीं हैं। ये साजिश है। उस समय मेरे पास 6 से 7 ब्रांड थे। उन्होंने मुझे अल्टीमेटम भेजा कि आप किसानों को आतंकवादी मत कहिए। मैंने एक महीने में 12 से 15 करोड़ रुपए के ब्रांडों को खो दिया।”

कंगना ने कहा, “रिहाना जो एक अमेरिकी पॉप स्टार है, यूएस कैपिटल हिल के दंगे के बारे में बात नहीं की। किसान विरोध पर ट्वीट करने के लिए उसने 100 करोड़ रुपए लिए होंगे। ये सारे पैसे कहाँ से आ रहे हैं? ग्रेटा, जो एक युवा बच्ची है, उसे आगे धकेला जा रहा है, उसका इस्तेमाल किया जा रहा है।”

गौरतलब है कि 3 फरवरी 2021 को दिलजीत के एक ट्वीट के जवाब में कंगना ने लिखा, “देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं। बोल तू खालिस्तानी नहीं है। बोल तू कि जिन खालिस्तानियों ने आंदोलन में हिस्सा लिया, उनकी निंदा करता है। अगर तू ये बोलता है तो मैं माफी माँग लूँगी और तुझे सच्चा देशभक्त समझ लूँगी। जल्दी बोल, मैं इंतजार कर रही हूँ।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

माँ का किडनी ट्रांसप्लांट, खुद की कोरोना से लड़ाई: संघर्ष से भरा लवलीना का जीवन, ₹2500/माह में पिता चलाते थे 3 बेटियों का परिवार

टोक्यो ओलंपिक में मेडल पक्का करने वाली लवलीना बोरगोहेन के पिता गाँव के ही एक चाय बागान में काम करते थे। वो मात्र 2500 रुपए प्रति महीने ही कमा पाते थे।

फ्लाईओवर के ऊपर ‘पैदा’ हो गया मज़ार, अवैध अतिक्रमण से घंटों लगता है ट्रैफिक जाम: देश की राजधानी की घटना

ताज़ा घटना दिल्ली के आज़ादपुर की है। बड़ी सब्जी मंडी होने की वजह से ये इलाका जाना जाता है। यहाँ के एक फ्लाईओवर पर अवैध मजार बना दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,105FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe