Tuesday, May 28, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया चक्रवर्ती ने लिए सारा, रकुल और सिमोन के नाम, NCB की रडार पर...

रिया चक्रवर्ती ने लिए सारा, रकुल और सिमोन के नाम, NCB की रडार पर बॉलीवुड का ड्रग्स नेटवर्क: रिपोर्ट्स

यह बात भी सामने आई है कि बॉलीवुड में कुछ बड़े नाम नए आउटसाइडर्स को जम कर मौका तो देते हैं लेकिन साथ ही उन्हें ड्रग्स का एडिक्टेड भी बना देते हैं। बॉलीवुड में नए लोगों को मौका देकर उन्हें ड्रग्स का आदी बनाने और दाऊद की फंडिंग NCB सहित अन्य एजेंसियों की जाँच का मुख्य एंगल है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (NCB) की जाँच में बड़ा खुलासा हुआ है। अब ड्रग्स नेटवर्क में बॉलीवुड अभिनेत्रियों सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया है। साथ ही फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम भी इसमें सामने आया है। सिमोन खंबाटा बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की बचपन की दोस्त हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड के कई सेलेब्स NCB के रडार पर आ गए हैं।

‘टाइम्स नाउ’ की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि रिया चक्रवर्ती ने इन तीनों सेलेब्स के नाम खास तौर पर लिए हैं। सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ा था और दोनों ने ‘केदारनाथ’ फिल्म में साथ काम भी किया था। सारा कभी-कभार सुशांत के फ्लैट पर भी आती-जाती थीं। साथ ही दोनों छुट्टी मनाने विदेश भी गए थे। रिया चक्रवर्ती ने पहले ड्रग्स लेने की बात स्वीकार नहीं की थी, लेकिन बाद में उन्होंने इसे स्वीकार किया।

रिया ने NCB के समक्ष सारा, राकुल और सिमोन सहित बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स के नाम भी लिए हैं, जो ड्रग्स नेटवर्क में जुड़े हुए हैं। बताया गया है कि बॉलीवुड के 25 A-लिस्टर हस्तियों के नाम इस नेटवर्क में सामने आए हैं, जिनसे पूछताछ हो सकती है। साथ ही केंद्रीय एजेंसियाँ बॉलीवुड में डी-कंपनी की फंडिंग के एंगल से भी जाँच कर रही है। एजेंसियों की नजर एक ऐसे फिल्म निर्देशक पर भी है, जो इन एजेंसियों और सरकार की खासी आलोचना करते रहे हैं।

यह बात भी सामने आई है कि बॉलीवुड में कुछ बड़े नाम नए आउटसाइडर्स को जम कर मौका तो देते हैं लेकिन साथ ही उन्हें ड्रग्स का एडिक्टेड भी बना देते हैं। बॉलीवुड में नए लोगों को मौका देकर उन्हें ड्रग्स का आदी बनाने और दाऊद की फंडिंग NCB सहित अन्य एजेंसियों की जाँच का मुख्य एंगल है। फ़िलहाल रिया द्वारा NCB के समक्ष ड्रग्स मामले में सारा का नाम लेने से चर्चा का बाजार गर्म है।

हाल ही में ‘सिंघम’ और ‘गोलमाल’ सीरीज के फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा था कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी का अकेले चल कर उनके दफ्तर में आना और डायरेक्टर के सामने बैठ कर हाथ जोड़ के कहना कि ‘मुझे काम दे दो प्लीज’, इससे उन्हें रोना आ गया। बकौल रोहित शेट्टी, इसके बाद उन्होंने सारा अली खान से कहा कि तू पिक्चर कर ले। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खासी आलोचना हुई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

2014 – प्रतापगढ़, 2019 – केदारनाथ, 2024 – कन्याकुमारी… जिस शिला पर विवेकानंद ने की थी साधना वहीं ध्यान धरेंगे PM नरेंद्र मोदी, मतगणना...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सातवें चरण के लिए प्रचार-प्रसार का शोर थमने के साथ थी 30 मई को ही कन्याकुमारी पहुँच जाएँगे, 4 जून को होनी है मतगणना।

पंजाब में Zee मीडिया के सभी चैनल ‘बैन’! मीडिया संस्थान ने बताया प्रेस की आज़ादी पर हमला, नेताओं ने याद किया आपातकाल

जदयू के प्रवक्ता KC त्यागी ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि AAP का जन्म मीडिया की फेवरिट संस्था के रूप में हुआ था, रामलीला मैदान में संघर्ष के दौरान मीडिया उन्हें खूब कवर करता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -