Monday, June 17, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'IMDb पर 1 स्टार देकर 'कार्तिकेय 2' की रेटिंग गिरा रहे देशद्रोही तत्व, हमारी...

‘IMDb पर 1 स्टार देकर ‘कार्तिकेय 2′ की रेटिंग गिरा रहे देशद्रोही तत्व, हमारी संस्कृति को दिखा रहे नीचा’: निर्माता ने कहा – श्रीकृष्ण ही सत्य

अभिषेक अग्रवाल ने आरोप लगाया कि ये देशद्रोही तत्व फिल्म 'कार्तिकेय 2' को IMDb पर 1 स्टार देकर हमारी संस्कृति को नीचा दिखाने के प्रयासों में लगे हैं।

अभिषेक अग्रवाल द्वारा ‘ कार्तिकेय 2’ की IMDb रेटिंग को गिराने की साजिश चल रही है। समुद्र में डूबे द्वारका और श्रीकृष्ण के रहस्यों पर आधारित ये फिल्म शनिवार (13 अगस्त, 2022) को रिलीज की गई है। फिल्म में निखिल सिद्धार्थ मुख्य भूमिका में हैं, वहीं अनुपम खेर भी एक महत्वपूर्ण किरदार में मौजूद हैं। बता दें कि अभिषेक अग्रवाल ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ के भी निर्माता हैं। विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ में भी उन्होंने पैसा लगाया है।

उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के IMDb पेज का लिंक शेयर करते हुए कहा, “हमारी फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ को इतना सारा प्यार देने के लिए आप सब का आभार। कुछ असामाजिक तत्व इस मूवी को 1 स्टार देकर इसकी IMDb रेटिंग को गिराने की साजिश में लगे हैं। भगवान श्रीकृष्ण ही सत्य हैं और सत्य की हमेशा विजय होनी चाहिए, सबसे पहले सत्य ही होना चाहिए। IMDb पर वोट कर के फिल्म का समर्थन करें। देशद्रोही तत्व इस फिल्म के बारे में नकारात्मक दुष्प्रचार कर रहे हैं।”

अभिषेक अग्रवाल ने आरोप लगाया कि ये देशद्रोही तत्व फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ को IMDb पर 1 स्टार देकर हमारी संस्कृति को नीचा दिखाने के प्रयासों में लगे हैं। उन्होंने ऐसे तत्वों की काट के लिए जनता के सहयोग की अपील की। बॉक्स ऑफ्स कलेक्शंस की बात करें तो ‘कार्तिकेय 2’ ने पहले दिन दुनिया भर में लगभग 8.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर भारी पड़ी। इसे सकारात्मक समीक्षाएँ भी मिली हैं।

खबर लिखे जाने पर IMDb पर ‘कार्तिकेय 2’ को 6822 लोगों ने रेट किया था, जिनमें से 4972 लोगों ने इसे 10 रेटिंग दी है। वहीं 1480 लोग ऐसे हैं, जिन्होंने मात्र 1 स्टार देकर इसकी रेटिंग गिराने का प्रयास किया है। फिल्म की ओवरऑल रेटिंग फ़िलहाल 7.3 है। शुरुआत में इसकी रेटिंग 9 से ज्यादा थी, लेकिन अचानक कई लोगों द्वारा 1 स्टार रेट किए जाने के बाद ये घट गई। अब देखना ये है कि फिल्म रविवार और 15 अगस्त को कितनी कमाई करती है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

बकरों के कटने से दिक्कत नहीं, दिवाली पर ‘राम-सीता बचाने नहीं आएँगे’ कह रही थी पत्रकार तनुश्री पांडे: वायर-प्रिंट में कर चुकी हैं काम,...

तनुश्री पांडे ने लिखा था, "राम-सीता तुम्हें प्रदूषण से बचाने के लिए नहीं आएँगे। अगली बार साफ़-स्वच्छ दिवाली मनाइए।" बकरीद पर बदल गए सुर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -