Tuesday, October 19, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी, बुला कर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं... मगर लेने...

‘बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी, बुला कर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं… मगर लेने का नहीं’ – शर्लिन चोपड़ा

“मैं चेन स्मोकर थी लेकिन साल 2017 में मैंने स्मोकिंग (धुम्रपान) छोड़ दी। ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई। बॉलीवुड इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुला कर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं मगर लेने का नहीं।”

बॉलीवुड में होने वाले ड्रग्स के इस्तेमाल से लगातार पर्दा उठ रहा है। इस कड़ी में कामसूत्र फिल्म की अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने हैरान करने वाला दावा किया है। शर्लिन चोपड़ा के अनुसार बॉलीवुड में ड्रग्स पार्टी होती है। इस तरह की पार्टी में शामिल होने वाले बॉलीवुड के लोग खूब ड्रग्स लेते हैं। इतना ही नहीं, ऐसी ड्रग्स पार्टी में लोगों को बुला कर ड्रग्स लेने की बात कही जाती है। 

शर्लिन चोपड़ा ने अपने इन्स्टाग्राम पर योग करते हुए एक वीडियो साझा किया है। वीडियो के साथ (कैप्शन में) उन्होंने लिखा, “मैं चेन स्मोकर थी लेकिन साल 2017 में मैंने स्मोकिंग (धुम्रपान) छोड़ दी। ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई। बॉलीवुड इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुला कर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं मगर लेने का नहीं।” इसके अलावा शर्लिन अपने वीडियो में कहती हैं कि लोग अक्सर मेरी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं तो सीक्रेट है न्यूट्रीशन, अनुशासन और योगा। योगा से होगा, अवश्य होगा।  

इसके पहले भी शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े कई खुलासे कर चुकी हैं। एक साक्षात्कार में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “कई फिल्म निर्माता-निर्देशक अक्सर मुझे डिनर पर बुलाते थे। मैं इस बात का मतलब समझ नहीं पाती थी कि डिनर का क्या मतलब है? उस समय मैं समझ नहीं पाई थी कि उनके डिनर का मतलब कुछ और ही था, उनके डिनर का मतलब है समझौता। मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ, उसके बाद मैं समझ पाई कि रात के खाने का मतलब है – ‘मेरे पास आओ’।” 

इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि जब उन्हें समझ आया कि इसका असल मतलब क्या है तब उन्होंने इसके लिए इनकार करना शुरू कर दिया। उन्होंने फैसला किया कि डिनर नहीं करना है और यह एक तरह का कोड है। इसके बाद जिसने भी डिनर के लिए कहा उन्होंने सीधे मना कर दिया। उन्होंने ऐसा कहना शुरू किया – “मैं डिनर नहीं करती हूँ मेरी डाइट चल रही है। आप मुझे ब्रेकफास्ट पर बुलाइए, लंच पर बुलाइए और इसके बाद लोगों ने मुझसे संपर्क करना ही बंद कर दिया।” 

वहीं रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने बॉलीवुड के ऐसे नामों का खुलासा किया, जो कथित तौर पर ड्रग्स लेते हैं और दूसरों को मुहैया कराते हैं। ख़बरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कहा कि लगभग 80 फीसदी बॉलीवुड कलाकार ऐसे हैं, जो ड्रग्स का सेवन करते हैं।

रिया ने जिन नामों का खुलासा किया है, उनमें से कई बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक भी थी। अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स उपलब्ध कराने की बात भी स्वीकार की थी। हैरान कर देने वाले खुलासे में रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिज़ाइनर सिमोन खम्मबट्टा मादक पदार्थों का सेवन करती हैं।

पूछताछ के दौरान रिया ने सुशांत सिंह की दोस्त रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। 30 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर एक ड्रग्स हाउस पार्टी हुई थी। एनसीबी बहुत जल्द इस मामले में भी जाँच शुरू कर सकती है।

करण जौहर के घर पर हुई इस पार्टी का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। अकाली दल के नेता मजिंदर सिंह ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि इसमें शामिल लगभग सारे लोग ड्रग्स के नशे में थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,820FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe