Wednesday, October 20, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनड्रग्स स्कैंडल: करन जौहर की पार्टी भी जाँच के दायरे में, 25 बॉलीवुड सितारों...

ड्रग्स स्कैंडल: करन जौहर की पार्टी भी जाँच के दायरे में, 25 बॉलीवुड सितारों को तलब करने की तैयारी में NCB

हैरान कर देने वाले खुलासे में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिज़ाइनर सिमोन खम्मबट्टा मादक पदार्थों का सेवन करती हैं। पूछताछ के दौरान रिया ने सुशांत सिंह की दोस्त रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

सुशांत मामले की जाँच में एक नया मोड़ आया है। रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने बॉलीवुड के ऐसे नामों का खुलासा किया है जो कथित तौर पर ड्रग्स लेते हैं और दूसरों को यह मुहैया कराते हैं।

ख़बरों की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कहा लगभग 80 फीसदी बॉलीवुड कलाकार ऐसे हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं। रिया ने जिन नामों का खुलासा किया है उनमें से कई बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक भी हैं। अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स उपलब्ध कराने की बात भी स्वीकार की है।

हैरान कर देने वाले खुलासे में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और डिज़ाइनर सिमोन खम्मबट्टा मादक पदार्थों का सेवन करती हैं। पूछताछ के दौरान रिया ने सुशांत सिंह की दोस्त रोहिणी अय्यर और फिल्म निर्माता मुकेश छाबड़ा पर भी ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है।

सारा अली खान मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं। सारा ने साल 2018 में आई ‘केदारनाथ’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय किया था। रिया ने यह भी बताया कि सारा अली खान सुशांत सिंह और उनके दोस्तों के साथ थाइलैंड भी गई थीं।

इस तरह की तमाम बातों के सामने आने के बाद नार्कोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के कुल 25 लोगों को समन भेजने की तैयारी पूरी कर ली है। इस सूची में कई बी ग्रेड अभिनेता और अभिनेत्री भी शामिल हैं जिन पर मादक पदार्थों के सेवन का आरोप है। ख़बरों की मानें तो एनसीबी ने ऐसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और मोबाइल डाटा एकत्रित किया है, जिसके आधार पर यह साबित होता है कि बॉलीवुड के तमाम लोग ड्रग्स का सेवन करते थे। इतना ही नहीं उनके ड्रग कार्टेल से बराबर सम्बन्ध भी थे। एनसीबी ने ऐसे नामों की सूची तैयार कर ली है और आने वाले समय में इन सभी को समन भेजा जाएगा। 

30 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर एक ड्रग्स हाउस पार्टी हुई थी। एनसीबी बहुत जल्द इस मामले में भी जाँच शुरू कर सकती है। करण जौहर के घर पर हुई इस पार्टी का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। अकाली दल के नेता मजिंदर सिंह ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि इसमें शामिल लगभग सारे लोग ड्रग्स के नशे में थे। 

वीडियो में रनबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विकी कौशल, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, शाहिद कपूर, वरुण धवन समेत कई कलाकार नज़र आते हैं। हालाँकि करण जौहर, विकी कौशल समेत कई कलाकारों ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के तमाम लोग हैं जो मादक पदार्थों का सेवन करते हैं। 

इसके अलावा कुछ तो ऐसे हैं जिन्हें कोकीन की बुरी लत है। कंगना ने सरकार से यह माँग भी उठाई थी कि जितने अभिनेताओं और निर्देशकों पर इस तरह के आरोप लगाए हैं उन सभी के खून की जाँच होनी चाहिए। कंगना ने अपने आरोप में यहाँ तक कहा था कि रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विकी कौशिक और निदेशक अयान मुखर्जी को कोकीन की आदत है।  

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पापा कब आएँगे… बताओ न माँ’: 4 साल का मासूम रोज पूछता है सवाल, बांग्लादेश में इस्लामी कट्टरपंथियों ने पीट-पीटकर मार डाला था

15 अक्टूबर को 3 बजे जुमे वाले दिन करीब 2000 लोगों ने हगनीपुर गर्ल्स स्कूल पर हमला बोला था। कुछ देर बाद उन्होंने इस्कॉन को निशाना बनाया जहाँ जतन भी खड़े थे

अभी जेल में ही गुजरेंगी आर्यन खान की रातें, SRK के लाडले को नहीं मिली जमानत: पेश हुए थे दो-दो बड़े वकील

ड्रग्स मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को बुधवार (20 अक्टूबर, 2021) को भी जमानत नहीं मिली। स्पेशल NDPS कोर्ट ने नहीं दिया बेल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
130,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe