Saturday, July 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'पूनम पांडेय के शव का हो पोस्टमॉर्टम, पता चले मौत के कारण': हैरान दोस्त...

‘पूनम पांडेय के शव का हो पोस्टमॉर्टम, पता चले मौत के कारण’: हैरान दोस्त ने की माँग, एक और दोस्त बोलीं – कभी नहीं बताया कि उन्हें कैंसर हैं

संभावना सेठ ने कहा कि पूनम पांडेय ने उनसे कभी नहीं बताया कि वो किसी प्रकार की समस्या से जूझ रही हैं। एजाज खान भी बोले - नहीं किया बीमारी का जिक्र।

पूनम पांडे जीवित हैं, उनकी मृत्यु नहीं हुई है। वह और उनकी टीम ने अपनी मौत का नाटक रचा था। इससे संबंधित रिपोर्ट यहाँ पढ़ें। पुरानी रिपोर्ट (उनकी टीम द्वारा झूठ पर आधारित) नीचे है।

अभिनेत्री एवं मॉडल पूनम पांडेय की अचानक हुई मौत के कारण बॉलीवुड के कई लोग सदमे में हैं। इंस्टाग्राम के माध्यम से जानकारी दी गई कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से पूनम पांडेय की मौत हो गई है। अब उनके मित्र एजाज खान ने उनकी मौत पर हैरानी जताते हुए पोस्टमॉर्टम की माँग की है। अभिनेता एजाज खान ने बताया कि मौत से 2 दिन पहले ही पूनम पांडेय से उनकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री ने कभी उन्हें कैंसर होने की बात नहीं बताई थी।

एजाज खान ने NDTV से बात करते हुए कहा कि लगभग एक दशक से पूनम पांडेय से उनकी दोस्ती थी। उन्होंने शव के पोस्टमॉर्टम की माँग करते हुए कहा कि पूनम पांडेय की मौत का कारण क्या था, ये पता चलना चाहिए। एजाज खान ने बताया कि मौत से 2 दिन पहले तक पूनम पांडेय बहुत खुश थीं, वो सब कुछ उनसे शेयर करती थीं। लेकिन, सर्वाइकल कैंसर के बारे में उन्होंने एजाज खान को कुछ नहीं बताया। एजाज खान ने उनलोगों की निंदा की, जो पूनम पांडेय की मौत के बाद उन पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

एजाज खान ‘ये ममोह मोह के धागे’ सीरियल और ‘सिटी ऑफ ड्रीम्स’ वेब सीरीज के लिए जाने जाते हैं। बता दें कि पूनम पांडेय की PR टीम ने उनकी बहन के हवाले से उनकी मौत की खबर की जानकारी दी थी। पूनम पांडेय की एक अन्य दोस्त संभावना सेठ ने भी कहा है कि अभिनेत्री ने उन्हें कभी कैंसर के बारे में नहीं बताया। ‘न्यूज़ 18’ से बात करते हुए संभावना सेठ ने कहा कि पूनम पांडेय ने उनसे कभी नहीं बताया कि वो किसी प्रकार की समस्या से जूझ रही हैं।

कई भोजपुरी आइटम सॉन्ग्स में दिख चुकीं संभावना सेठ ‘डांसिंग क्वीन’ रियलिटी शो की विजेता रह चुकी हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ में उन्होंने पूनम पांडेय के साथ काम किया था। अब तक ये स्पष्ट नहीं है कि पूनम पांडेय की मौत कहाँ हुई, उनका इलाज कहाँ चल रहा था, उनका परिवार कहाँ है और उनका पार्थिव शरीर इस समय कहाँ है। कानपुर में उनकी मौत की बात कही गई, लेकिन ‘ABP News’ की मानें तो कानपुर में कैंसर की 2 मरीज ‘पूनम पांडेय’ नाम की मिलीं, एक की उम्र 36 वर्ष है और एक की उम्र 65 वर्ष, लेकिन दोनों ये वाली पूनम पांडेय नहीं हैं।

संभावना सेठ ने कहा, “पिछले साल हम मिले थे। सामाजिक रूप से कार्यक्रमों में हम मिलते रहते थे। वो काफी युवा थीं, 30-32 साल की। ये खबर विश्वास लायक नहीं है, मैं इसे पचा नहीं पा रही हूँ। वो एक सकारात्मक व्यक्ति थीं। वो खुश रहती थीं। मुझे याद है उनके पास एक कुत्ता भी था। सोचिए, वो कितनी मजबूत थीं कि उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में किसी को नहीं बताया। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ कि वो इस वक्त जहाँ भी हो, खुश हो।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आदिल ने आदित्य बनकर हिंदू छात्रा को फँसाया, फिर लिव इन में रहने का बनवाया एफिडेविट: युवती के माता-पिता को भी मुस्लिम बनने के...

मध्य प्रदेश के सतना में आदिल खान ने आदित्य यादव बनकर हिंदू लड़की को जाल में फँसा लिया। इसके बाद लिव इन रिलेशन में रहने का एफिडेविट बनवा लिया।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -