Monday, October 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'तुम्हारा रेप करवाऊँगा, तड़पाऊँगा': अभिनेत्री दिव्या की मौत के बाद पति गगन गबरू को...

‘तुम्हारा रेप करवाऊँगा, तड़पाऊँगा’: अभिनेत्री दिव्या की मौत के बाद पति गगन गबरू को लेकर खुलासा – तोड़ देता था उँगली

"बच्चा नहीं करूँगा, तुझे तड़पाऊँगा। असली रेप क्या होता है, यह बताऊँगा... अपने लोगों से तेरा रेप करवाऊँगा।" - दिव्या भटनागर ने फेसबुक मैसेंजर पर भी यह भी बताया था कि उसका पति गगन गबरू अक्सर...

टीवी अभिनेत्री दिव्या भटनागर की हाल ही में कोरोना संक्रमण से ग्रसित होने के बाद मौत हो गई। लेकिन, इस दौरान अभिनेत्री के परिवार वालों ने उनके पति गगन गबरू के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया, जिसके बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया। अब दिव्या भटनागर की मित्र रहीं देवोलिना भट्टाचार्जी ने इस मामले में पूरा दोष गगन गबरू पर लगाया है। देवोलिना का कहना है कि गगन अक्सर दिव्या के साथ गाली-गलौज करता था।

देवोलिना की मानें तो गगन ने न सिर्फ दिव्या, बल्कि अभिनेत्री के भाई को भी मार डालने की धमकी दी थी। अपनी दोस्त के साथ वीडियो कॉल पर हुई बातचीत को सार्वजनिक करते हुए दिव्या ने ये खुलासे किए हैं। दावा किया जा रहा है कि इस रिकॉर्डिंग में आवाज़ दिव्या की ही है। इसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि गगन ने कहा था कि वो बता देगा कि असली रेप क्या होता है और अपने लोगों से उसका रेप करवाएगा। इस ऑडियो में दिव्या भटनागर कहती हैं:

“वो ये भी कह रहा है कि अगर उसे सज़ा हो गई तो वो हत्या करने के बाद ही अंदर जाएगा। जब 10 वर्ष के लिए ही जेल जाना है तो यही सही। मैंने इस कोरोना लॉकडाउन में भी बहुत कुछ सहा है। बेल्ट से मार खाई है। मैं अब जब तुमसे बात कर रही हूँ तो समझो कि कितना टूट गई हूँ। किसी तरह हिम्मत कर के मैं बात कर रही हूँ। मैं अपने माँ-बाप से काफी अटैच हूँ। आज मैं भागी हूँ तो अपने नहीं, माता-पिता और भाई की वजह से, जिन्हें लेकर वो धमकियाँ दे रहा है।”

इस ऑडियो में दिव्या आगे कहती हैं कि वो खुद तो मार खाती ही रहती थी, लेकिन जब उसने उसके माता-पिता और भाई का नाम लिया, तब वो भागी। इसके बाद वो बुरी तरह रोते हुए कहती हैं कि मेरे दोस्तों ने कई बार कहा कि दिव्या ऐसा मत कर, मत कर, लेकिन मैं किसी की भी नहीं सुनी। साथ ही अपने पति गगन गबरू को लेकर कहा कि वो कहता है कि बच्चा नहीं करूँगा, तुझे तड़पाऊँगा।

दिव्या ने इस ऑडियो में गगन गबरू पर घोर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। देवोलिना ने अपनी दोस्त की मौत के बाद आवाज़ उठाते हुए कहा कि इन सबके बावजूद हम अपराध होने तक इंतजार करते रहते हैं और बस तमाशा देखने बैठे रहते हैं। उन्होंने कहा, “वो अपराधी आज भी इधर-उधर खुला घूम रहा है और अपने समर्थन के लिए अपील कर रहा है।” उन्होंने गगन गबरू को बेशर्म और संवेदनहीन करार दिया।

देवोलिना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी बहू’ के किरदार के लिए लोकप्रिय देवोलिना ने दिव्या भटनागर के दोस्तों और उनका ‘भला चाहने वाले’ लोगों से पूछा कि आखिर तुम सब कहाँ हो? उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “रहने को जगह नहीं तो दिव्या का घर, खाना दिव्या का, सब दिव्या का। आज साँप सूँघ गया है तुम लोगों को? तुम स्वार्थी लोग किसी काम के नहीं हो। मगरमच्छ के आँसू बहा कर सब के सब गुफा में छिप गए।” दिव्या ने फेसबुक मैसेंजर पर भी बताया था कि गगन अक्सर उसके हाथ की उँगली तोड़ देता है, मारता है और शादी भी उसे धमकी देकर ही की थी।

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौर के बाद भी कई ऐसी मौतें हुई हैं, जिन्हें लेकर कुछ न कुछ विवाद रहा है। विभिन्न चैट्स के हवाले से ये भी दावा किया जा रहा है कि दिव्या ने गगन पर लैंगिक शोषण का आरोप लगाया था। दिव्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल के कारण लोकप्रिय थीं। दिव्या के परिवार वालों ने भी मीडिया के सामने अभिनेत्री के हाथ और मुँह पर पिटाई की वजह से बने निशान की तस्वीरें शेयर कर न्याय की माँग की।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केरल में नॉन-हलाल रेस्तराँ खोलने वाली महिला को बेरहमी से पीटा, दूसरी ब्रांच खोलने के खिलाफ इस्लामवादी दे रहे थे धमकी

ट्विटर यूजर के अनुसार, बदमाशों के खिलाफ आत्मरक्षा में रेस्तराँ कर्मचारियों द्वारा जवाबी कार्रवाई के बाद केरल पुलिस तुशारा की तलाश कर रही है।

असम: CM सरमा ने किनारे किया दीवाली पर पटाखों पर प्रतिबंध का आदेश, कहा – जनभावनाओं के हिसाब से होगा फैसला

असम में दीवाली के मौके पर पटाखों पर पूर्ण प्रतिबंध का ऐलान किया गया था। अब मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि ये आदेश बदलेगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,783FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe