Wednesday, November 30, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'एक पॉइंट बराबर कपड़े नहीं पहने हैं, बताइए ये पोर्न है?': न्यूड होकर लाइव...

‘एक पॉइंट बराबर कपड़े नहीं पहने हैं, बताइए ये पोर्न है?’: न्यूड होकर लाइव आईं गहना वशिष्ठ, फ्रेंडशिप डे की बधाई दी

गहना वशिष्ठ ने कहा, "इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूँ, लेकिन कोई इसे पोर्न नहीं बता रहा।" उन्होंने दावा किया कि जब इसके उलट वो कपड़े पहनती हैं तो लोग इसे पोर्न बताने लगते हैं।

लोग रविवार (1 अगस्त, 2021) को तब हैरान हो गए, जब अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अचानक से इंस्टाग्राम के लाइव वीडियो सेशन में न्यूड होकर आ गईं। उन्होंने कहा, “मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूँ, लेकिन कोई इसे पोर्न नहीं बता रहा।” उन्होंने दावा किया कि जब इसके उलट वो कपड़े पहनती हैं तो लोग इसे पोर्न बताने लगते हैं। उन्होंने इसे ‘दोहरे रवैये की पराकाष्ठा’ करार देते हुए अपने ऊपर लगे आरोपों पर सवाल उठाया।

इंस्टाग्राम पर बिना कपड़ों के लाइव आ गईं गहना वशिष्ठ

उन्होंने दावा किया कि जिन वीडियोज में उन्होंने कपड़े पहन रखे हैं, उन्हें पोर्न क्यों बताया जा रहा है? 3 मिनट 8 सेकेंड के इस वीडियो में गहना वशिष्ठ बिस्तर पर लेटी हुई हैं। उन्होंने कहा, “हेलो दोस्‍तो, मैं आप लोगों से पूछता चाहती हूँ कि क्‍या वल्‍गर लग रही हूँ? क्‍या मैं चीप लग रही हूँ? या मैं ऐसी कहीं लग रही हूँ, जिसे आप पॉर्न कंटेंट में गिन सकते हैं? ऐसी कहीं से मैं लग रही हूँ? मैं आप लोगों से यही जानना चाहती हूँ कि क्‍या अभी मेरी कोई हरकत ऐसी लग रही है, जिसे आप पॉर्न की कैटेगरी में काउंट कर सकें, मुझे बताएँ।”

गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, “मेरा यकीन कीजिए मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है। मैंने एक पॉइंट भी कहते हैं ना, कुछ नहीं पहना हुआ है। मेरा कहना ये है कि मैंने अभी कुछ नहीं पहना है, लेकिन फिर भी आप इसे पॉर्न की कैटेगरी में काउंट नहीं कर रहे हैं, पर मेरे जो बाकी वीडियोज हैं, जहाँ मैंने अच्‍छे से कपड़े पहन रखे हैं, उसे पॉर्न कह रहे हैं। ये तो गलत बात है ना। सभी लोग कह रहे हैं पॉर्न शूट किया, पॉर्न शूट किया।”

गहना वशिष्ठ ने लोगों को सम्बोधित करते हुए इस वीडियो में आगे कहा, “अभी मैंने एक भी कपड़ा नहीं पहन रखा है। लेकिन मेरे जो बाकी वीडियोज हैं, जिसमें मैंने पूरे कपड़े पहन रखे हैं, फिर चाहे वह किसी भी प्‍लेटफॉर्म की सीरीज हो, सब कह रहे हैं पॉर्न शूट किया, पॉर्न शूट किया.. ये तो दोहरे रवैये की हद है ना।” इस दौरान उन्होंने लोगों के कमेंट्स के जवाब भी दिए। उन्होंने फॉलोवर्स को ‘फ्रेंडशिप डे’ की बधाई भी दी।

बता दें कि पोर्न फ़िल्में शूट कर एप पर बेचने के मामले में फँसे राज कुंद्रा के साथ गहना वशिष्ठ का नाम भी जुड़ा है। हाल ही में गहना वशिष्ठ ने कहा था कि मुंबई पुलिस ने उनसे 15 लाख रुपए देने की माँग की थी। गहना ने आरोप लगाया था “वे मुझे रिहा करने के लिए 15 लाख रुपए लेना चाहते थे। उन्होंने मुझसे पैसे देने को कहा। लेकिन जब मैंने कहा कि मैं गलत नहीं हूँ तो उन्होंने कहा कि हम किसी के भी खिलाफ मामला बना सकते हैं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

e₹-R के लिए हो जाइए तैयार, डिजिटल रुपए के लॉन्च के लिए तैयार है रिजर्व बैंक: इन 8 बैंकों से होगी लेनदेन की शुरुआत,...

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने गुरुवार (1 दिसबंर, 2022) से रिटेल डिजिटल रुपए (Digital Rupee) या ई-रुपी (e₹-R) को लॉन्च करने का ऐलान किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,110FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe