Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाजNCB ने शाहरुख खान के करीबी प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस पर मारा छापा,...

NCB ने शाहरुख खान के करीबी प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर-ऑफिस पर मारा छापा, आर्यन खान ने भी कबूला- ‘मैं चरस पीता हूँ’

शाहरुख खान का करीबी इम्तियाज खत्री प्रोड्यूसर होने के साथ बिल्डर भी है। उसकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। उस पर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप भी लग चुका है।

मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई जारी है। एनसीबी ने शनिवार (9 अक्टूबर 2021) को प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित घर और ऑफिस पर छापे मारे हैं। इम्तियाज शाहरुख खान और आर्यन का करीबी बताया जा रहा है। इससे पहले एनसीबी ने 2 अक्टूबर को कोर्डेलिया शिप पर ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। फिलहाल, आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्होंने और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने कहा कि वह चरस पीते हैं और क्रूज पार्टी में भी चरस लेने वाले थे। NCB ने अदालत में दिए पंचनामे में बताया है कि उन्हें तलाशी के दौरान अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई थी। अरबाज ने अपने जूते से ड्रग्स का पाउच निकाल कर दिया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इम्तियाज के बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कनेक्शन हैं। उस पर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप भी लग चुका है। सिंह की दिवंगत मैनेजर श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इस मामले में खत्री के शामिल होने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि खत्री ने सिंह और रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स सप्लाई किए थे। दरअसल, इम्तियाज का नाम अचित कुमार की पूछताछ में सामने आया है, जिसे NCB ने गुरुवार (7 अक्टूबर 2021) को गिरफ्तार किया था।

बताया जा रहा है कि इम्तियाज खत्री प्रोड्यूसर के साथ बिल्डर भी है। उसकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी, जो बॉलीवुड में नए कलाकारों को मौका देती है। इसके डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम दर्ज है। वो बॉलीवुड फिल्मों में पैसा भी लगाता है। मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है। उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट किया हुआ है। यहाँ उन्हें बॉलीवुड के बड़े सितारे जैसे कियारा आडवानी, मनीष मल्होत्रा, गुरु रंधावा समेत कई हस्तियों ने फॉलो किया हुआ है।

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की शुक्रवार (8 अक्टूबर 2021) को किला कोर्ट ने जमानत की अर्ज़ी खारिज कर दी थी। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने दो अन्‍य आरोपितों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी थी। वहीं, आर्यन की वजह से उनके अब्बा शाहरुख खान को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है। इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एजुकेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी बायजू (Byju) के एड-टेक चीफ ने शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -