Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनभारतीय हिरोइन और पाकिस्तानी हीरो (तलाकशुदा, 2 बच्चों का अब्बा) के बीच रोमांस की...

भारतीय हिरोइन और पाकिस्तानी हीरो (तलाकशुदा, 2 बच्चों का अब्बा) के बीच रोमांस की खबरें पड़ोसी मुल्क में वायरल: बुर्का पहन कर नमाज पढ़ने का भी दावा

कमाल आर खान ने यहाँ तक दावा कर दिया है कि गीतिका तिवारी ने इस्लाम कबूल कर लिया है और वो बुर्का पहन कर नमाज़ भी पढ़ती है। जिस फिरोज के साथ गीतिका के चर्चे हैं, उसकी पहली बीवी ने मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री और तमिल अदाकारा गीतिका तिवारी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। इन सुर्ख़ियों की वजह पाकिस्तान के एक मुस्लिम अभिनेता से उनकी नजदीकियाँ बताई जा रही हैं। पाकिस्तानी अभिनेता का नाम फ़िरोज़ खान है, जो तलाकशुदा और 2 बच्चों का अब्बा है। उसकी पहली पाकिस्तानी बीवी ने उस पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। फिलहाल गीतिका और फ़िरोज़ खान ने अपने रिश्तों को लेकर उठ रही खबरों के बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गीतिका और फ़िरोज़ खान किसी फिल्म की शूटिंग में एक साथ काम कर रहे हैं। यह एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की फिल्म है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के साथ में खिंचवाए गए कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

इसमें सबसे ज्यादा चर्चित दोनों की कार में एक साथ बैठा एक वीडियो है। इस वीडियो में गीतिका और फ़िरोज़ खान खाफी खुश नजर आ रहे। बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर एक रोमांटिक गाना सुनाई दे रहा है जिसके बोल हैं – ‘अँखियाँ तेरी मेरे दिल पे वार करे’।

इसके अलावा इंस्टाग्रम यूजर _saadly_madly ने गीतिका और फ़िरोज़ खान की कुछ अन्य तस्वीरें भी अपने हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे। यूजर ने बताया है कि जिस फिल्म में गीतिका और फ़िरोज़ एक साथ काम कर रहे हैं, वो एक पाकिस्तानी फिल्म है। फिल्म का नाम ‘लक लग गए’ बताया है। इस फिल्म के डायरेक्टर ज़ुल्फ़िकार अली बताए गए हैं और शूटिंग की जगह लंदन है।

कुछ लोगों का यह कहना है कि ये तस्वीरें दोनों की आने वाली फिल्म के दृश्य हैं लेकिन बोल नेटवर्क नाम के यूट्यूब चैनल पर बॉलीवुड कलाकार KRK (कमाल आर खान) के हवाले से यहाँ तक दावा कर दिया गया है कि गीतिका ने इस्लाम कबूल कर लिया है और वो बुर्का पहन कर नमाज़ भी पढ़ती है। हालाँकि इन तमाम चर्चाओं पर अभी तक गीतिका व फ़िरोज़ खान की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है।

बताते चलें कि फ़िरोज़ खान का निकाह साल 2018 में पाकिस्तान की अलीजेह फातिमा रज़ा से हुआ था। इस निकाह से उसे 2 बच्चे भी हुए। कुछ समय तक सब कुछ सही रहा लेकिन बाद में फ़िरोज़ और अलीजेह के रिश्तों में दरार आ गई। कुछ समय पहले फ़िरोज़ और अलीजेह का तलाक हो गया। तब से दोनों अलग रहते हैं। तलाक लेने के दौरान फ़िरोज़ की बीवी ने अपने शौहर पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -