Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनमुस्कुराती हुई जैकलीन को गाल और नाक पर चुम्मा लेता दाढ़ी वाला तिहाड़ी, अभिनेत्री...

मुस्कुराती हुई जैकलीन को गाल और नाक पर चुम्मा लेता दाढ़ी वाला तिहाड़ी, अभिनेत्री की गर्दन पर लाल रंग की ‘लव बाइट’ भी दिखी

तस्वीर में सुकेश, जैकलीन के गालों, चेहरे पर किस कर रहा है और वह मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस की गर्दन पर लव बाइट का निशान भी नजर आ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) 200 करोड़ की उगाही करने वाले आरोपित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बीते कई महीनों से सुर्खियों में हैं। जैकलीन और सुकेश के कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। इसी बीच दोनों की एक नई फोटो सामने आई है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल गई है। इस फोटो को मूवी टॉकीज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसमें सुकेश, जैकलीन के गालों, चेहरे पर किस कर रहा है और वह मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस की गर्दन पर लव बाइट का निशान भी नजर आ रहा है।

हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले के आरोपित सुकेश ने अपने ऊपर पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। सुकेश ने जेल के अंदर से अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के माध्यम से जारी पत्र में कहा था कि वह ठग नहीं है। आरोपित को ‘धोखेबाज’ या ‘ठग’ कहना गलत है, क्योंकि उसे अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है। पत्र में उसने यह भी दावा किया था कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में था। उसने एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे और उसके व्यक्तिगत संंबंधों का आपराधिक मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

बात करें वर्क फ्रंट की तो जैकलीन की इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसमें सर्कस, अटैक, राम सेतु और बच्चन पांडे में वह मुख्य भूमिका में नजर आएँगी। इसके अलावा उनकी सलमान खान के साथ ‘किक 2’ भी इसी साल रिलीज होगी।

गौरतलब है कि रेनबैक्सी के मालिक की पत्नी से 200 करोड़ की उगाही करने वाला सुकेश कभी खुद को PMO तो कभी गृह मंत्रालय का अधिकारी बता कर लोगों से बात किया करता था। उसका नाम बॉलीवुड के कुछ अन्य लोगों से भी जुड़ा है, जिसमें नोरा फतेही, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर आदि हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -