Wednesday, June 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'बुरे दौर से गुजर रही हूँ... मेरी पर्सनल फोटो शेयर न करें' - लव...

‘बुरे दौर से गुजर रही हूँ… मेरी पर्सनल फोटो शेयर न करें’ – लव बाइट और नाक पर चुम्मा वाली तस्वीर के बाद जैकलीन

"इस देश (भारत) ने और यहाँ के लोगों ने मुझे हमेशा से बहुत प्यार दिया है। मैं बहुत बुरे दौर से गुजर रही हूँ। मेरी आप सभी से रिक्वेस्ट है कि मेरी प्राइवेसी को बनाए रखें।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक और नई इंटीमेट फोटो। जैसे-जैसे दोनों के इंटीमेट फोटो सामने आ रहे हैं, यह पुख्ता हो रहा है कि दोनों रोमांटिक रिलेशनशिप में थे। जैकलीन फर्नांडिस को अब इससे दिक्कत है। लोगों से रिक्वेस्ट कर रही हैं।

कैसा रिक्वेस्ट? यही कि लोग (खासकर मीडिया वाले) उनके इंटीमेट फोटो को शेयर न करें। ‘किक’ फिल्म की एक्ट्रेस ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वह इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुजर रही हैं। उन्होंने लोगों से उनकी प्राइवेसी बनाए रखने और उनकी इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करने को कहा है।

वर्ष 2006 में मिस श्रीलंका यूनीवर्स का खिताब जीत चुकीं जैकलीन ने ट्विटर पर लिखा, “इस देश (भारत) ने और यहाँ के लोगों ने मुझे हमेशा से बहुत प्यार दिया है। इसमें मीडिया से जुड़े मेरे कई दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है। इस वक्त मैं बहुत बुरे दौर से गुजर रही हूँ। मुझे उम्मीद है कि आप लोग मुझे जल्द से जल्द इससे बाहर निकलते हुए देखेंगे। मेरी आप सभी से रिक्वेस्ट है कि मेरी प्राइवेसी को बनाए रखें।”

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने आगे लिखा, “आप लोग इस तरह से मेरी पर्सनल फोटोज सोशल मीडिया पर सर्कुलेट ना करें। आप अपने पसंदीदा लोगों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते हैं। आप मेरे साथ कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे। मैं उम्मीद करती हूँ कि न्याय की जीत होगी और आप मेरी बातों को पॉजिटिव तरीके से लेंगे। धन्यवाद।”

यह पहली बार नहीं है, जब सुकेश और जैकलीन की इंटीमेट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो। पिछले साल नवंबर में ‘बॉलीवुड हंगामा‘ ने अपने पोर्टल पर दोनों की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें जैकलीन मिरर सेल्फी में 200 करोड़ की उगाही करने वाले सुकेश को किस करती हुई दिखाई दे रही थीं। लेटेस्ट फोटो में सुकेश एक्ट्रेस के गाल और नाक पर किस करता हुआ दिखाई दे रहा है और जैकलीन भी मुस्कुराते हुए लव बाइट (Love Bite) फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि बीते दिनों मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले के आरोपित सुकेश ने अपने ऊपर पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। सुकेश ने जेल के अंदर से अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के माध्यम से जारी पत्र में कहा था कि वह ठग नहीं है। आरोपित को ‘धोखेबाज’ या ‘ठग’ कहना गलत है, क्योंकि उसे अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है। पत्र में उसने यह भी दावा किया था कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में था। उसने एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे और उसके व्यक्तिगत संंबंधों का आपराधिक मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

कनाडा का आतंकी प्रेम देख भारत ने याद दिलाया कनिष्क ब्लास्ट, 23 जून को पीड़ितों को दी जाएगी श्रद्धांजलि: जानिए कैसे गई थी 329...

भारत ने एयर इंडिया के विमान कनिष्क को बम से उड़ाने की बरसी याद दिलाते हुए कनाडा में वर्षों से पल रहे आतंकवाद को निशाने पर लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -